स्क्रैप खरीद के नाम पर 66.62 लाख रुपये की ठगी, इंडस्ट्री मालिक पर केस दर्ज

स्क्रैप की खरीद के नाम पर 66.62 लाख रुपये की ठगी मारने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर छह पुलिस ने साइकिल इंडस्ट्रीज के मालिक को नामजद करके उसकी तलाश शुरू की है।

By SatpaulEdited By: Publish:Fri, 03 Apr 2020 06:07 PM (IST) Updated:Fri, 03 Apr 2020 06:07 PM (IST)
स्क्रैप खरीद के नाम पर 66.62 लाख रुपये की ठगी, इंडस्ट्री मालिक पर केस दर्ज
स्क्रैप खरीद के नाम पर 66.62 लाख रुपये की ठगी, इंडस्ट्री मालिक पर केस दर्ज

लुधियाना, जेएनएन। स्क्रैप की खरीद के नाम पर 66.62 लाख रुपये की ठगी मारने के आरोप में थाना डिवीजन नंबर छह पुलिस ने साइकिल इंडस्ट्रीज के मालिक को नामजद करके उसकी तलाश शुरू की है। एएसआइ परमवीर सिंह ने बताया आरोपित की पहचान बसंत विहार निवासी निखिल मारवाहा के रूप में हुई है। पुलिस ने मिलर गंज की ओवरलॉक रोड स्थित मैसेर्स अमृतलाल विनोद कुमार के मालिक सनी गुप्ता की शिकायत पर उसके खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज किया।

13 नवंबर 2019 को पुलिस कमिश्नर को दी लिखित शिकायत में सनी गुप्ता ने बताया कि आरोपित की ईस्टमैन-लोहारा रोड पर साईं साइकिल इंडस्ट्री के नाम पर फर्म है। जिनके साथ पिछले तीन-चार साल से उनकी व्यापारिक डील चलती आ रही थी। साल 2019 में आरोपित ने 66,62,930 रुपये का उसकी फर्म से स्क्रैप लिया। मगर कई बार मांगने के बावजूद भी उक्त स्क्रैप का भुगतान नहीं किया। जिसके चलते उसे आरोपितों के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत देनी पड़ी।

मामले की जांच के दौरान आरोप सही पाए जाने पर एडीसीपी हेड क्वार्टर ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी