अवैध शराब की तस्करी करने वाले पांच गिरफ्तार, 40 पेटी शराब भी बरामद Ludhiana News

लुधियाना पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों से पुलिस ने 40 पेटी शराब भी बरामद की है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 12:45 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 12:45 PM (IST)
अवैध शराब की तस्करी करने वाले पांच गिरफ्तार, 40 पेटी शराब भी बरामद Ludhiana News
अवैध शराब की तस्करी करने वाले पांच गिरफ्तार, 40 पेटी शराब भी बरामद Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। अवैध शराब की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ रखा है। बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी संलिप्त में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से लगभग 40 पेटी शराब बरामद हुई है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन कर रही है।

थाना दुगरी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दुगरी नहर पुल पर की गई नाकाबंदी के दौरान कार सवार तीन लोगों को 38 पेटी शराब के साथ काबू किया है। हवलदार मोहन सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान दुगरी एलआइजी फ्लैट्स निवासी कमलजीत सिंह, साहिल तथा टिंकू भगत के रूप में हुई है।

थाना टिब्बा पुलिस ने गरेवाल कॉलोनी में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को एक पेटी व चार बोतल शराब के साथ काबू किया है। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शिंगार रोड के राम नगर निवासी जसविंदर सिंह के रूप में हुई है।

थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छावनी मोहल्ला के खरबंदा चौक में दबिश देकर एक व्यक्ति को नौ बोतल शराब के साथ काबू किया है। हवलदार भरविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान छावनी मोहल्ला निवासी अशोक कुमार के रूप में हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी