पांचवीं व सातवीं के दो छात्रों ने चार वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म

लुधियाना में पांचवीं और सातवीं के दो छात्राें ने पडोस में रहनेवाली चार साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म किया। बच्‍ची को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 20 Jan 2018 10:28 AM (IST) Updated:Sat, 20 Jan 2018 11:57 AM (IST)
पांचवीं व सातवीं के दो छात्रों ने चार वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म
पांचवीं व सातवीं के दो छात्रों ने चार वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म

जेएनएन, लुधियाना। पांचवीं और सातवीं के दो छात्रों ने चार साल की बच्‍ची से सामूहिक दुष्‍कर्म किया। इससे बच्‍ची की हालत बिगड़ गई। बच्‍ची के चिल्‍लाने पर उसकी मां पहुंची तो दाेनों छात्र भाग गए। बच्‍ची को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना सलेमटाबरी क्षत्त्र की है। पांचवीं और सातवीं के इन दो छात्रों ने पड़ोस में रहने वाली चार वर्षीय बच्ची को  दुष्कर्म का शिकार बनाया। मां बच्‍ची की चिल्‍लाने की अावाज सुनकर पहुंची तो बच्‍ची को खून से लथपथ देखा। मां ने घटना की सूचना पुलिस को दी। दोनों आरोपी नाबालिग मौके से भाग गए। पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया।बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें: बहादुर करणबीर बोला- राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार की खुशी, पर सात को न बचा पाने का दुख

बच्ची की मां ने बताया कि उसका पति कबाड़ी की दुकान पर काम करता है और वह लोगों के घरों में सफाई का काम करती है। शाम को वह बाजार गई थी, जबकि उनकी चार वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। इस दौरान दोनों छात्रों घर में आए और बेटी के साथ दुष्कर्म किया। जब वह घर आईं तो देखा कि बच्ची चिल्ला रही थी और खून से लथपथ थी।

उन्होंने उसे उठाया और अस्पताल ले गईं। जहां बच्ची ने बताया कि दोनों किशोरों ने उसके साथ गलत काम किया है। फिर इसकी शिकायत कंट्रोल रूम में दी। थाना सलेमटाबरी प्रभारी विजय कुमार दोनों किशोरों को काबू किया। पुलिस ने दोनों का मेडिकल करवा उन्हें बाल सुधार ग्रह भेज दिया है।

एक ही वेहड़े में रहते थे दोनों आरोपी

पुलिस के मुताबिक दोनों किशोर इलाके के ही स्कूल में पांचवीं और सातवीं कक्षा में पढ़ते हैं। एक ही वेहड़े में रहने की वजह से दोनों दोस्त हैं। एक किशोर की मां कुछ दिन पहले गांव चली गई और वह अपने पिता के साथ रह रहा था, जबकि दूसरे के पिता का देहांत हो चुका है।

यह भी पढ़ें: राहुल ने ट्वीट कर हरियाणा में दुष्कर्म की घटनाओं पर पीएम से किया सवाल

chat bot
आपका साथी