प्यार में बदली दो लड़कों की फेसबुक फ्रेंडशिप, समलैंगिक संबंध के बाद शादी और फिर कहानी में आया ऐसा मोड़

लुधियाना के एक युवक की फेसबुक पर हरियाणा के कालका के युवक से हो गई। दोनों के बीच संबंध इतने गहरे हो गए कि उन्होंने शादी कर ली और फिर समलैंगिग संबंध भी बन गए लेकिन अब दोनों के बीच रिश्तों में खटास पैदा हो गई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 10:03 AM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 10:58 AM (IST)
प्यार में बदली दो लड़कों की फेसबुक फ्रेंडशिप, समलैंगिक संबंध के बाद शादी और फिर कहानी में आया ऐसा मोड़
समलैंगिक संबंध के बाद रिश्तें में खटास। सांकेतिक फोटो

जेएनएन, श्री माछीवाड़ा साहिब (लुधियाना)। इलाके के एक युवक को फेसबुक पर कालका के युवक से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली, लेकिन समलैंगिक संबंध के डेढ़ माह बाद ही 'संबंध' बिगड़ गए और दोनों अलग-अलग हो गए। कालका के युवक ने माछीवाड़ा के युवक पर धोखा देने का आरोप लगाया और इसकी शिकायत पुलिस को दी।

कालका के युवक ने बताया कि फेसबुक पर माछीवाड़ा के युवक से दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। करीब डेढ़ महीना पहले दोनों घर से भाग गए और नवांशहर में रहने लगे। वहां पर शादी कर ली। दोनों करीब डेढ़ महीना नवांशहर में किराये के मकान में रहे और इस दौरान अप्राकृतिक यौन संबंध भी बने, परंतु अचानक एक दिन माछीवाड़ा के लड़के के परिजन वहां आए और जबरदस्ती उसे घर ले गए। इसके बाद उसने कालका पुलिस को शिकायत दी।

बताया कि माछीवाड़ा का लड़का अप्राकृतिक संबंध बनाकर उसे धोखा दे रहा है। उसने आरोप लगाया कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही। इसके बाद वह माछीवाड़ा पुलिस के पास गया जहां पुलिस ने शिकायत लेने से मना करते हुए कहा, शादी व अप्राकृतिक संबंध नवांशहर में बनाए थे, इसलिए वहीं शिकायत दे। पीड़़ि़त युवक ने कहा कि अगर उसे इंसाफ न मिला, तो वह आत्महत्या कर लेगा।

पुलिस बोली- युवक को नवांशहर जाने के लिए कहा था

दूसरी ओर, माछीवाड़ा थाने के प्रमुख राव वरिंदर कुमार ने बताया कि कालका का युवक शिकायत देने आया था, लेकिन उसे कह दिया है कि मामला नवांशहर से सबंधित है, इसलिए कार्रवाई वहीं पर की जानी है। युवक का दावा है कि उसने एसएसपी दफ्तर नवांशहर में कार्रवाई के लिए शिकायत दी है।  

chat bot
आपका साथी