ESIC डायरेक्टर ने सिविल व ईएसआई माडल अस्पताल का किया अौचक निरीक्षण, सीवरेज का पानी देख भड़के

इस दौरान वह कोविड केयर सेंटर में भी गए। सिविल अस्पताल में उनके दौरे के समय परिसर में सीवरेज का पानी भरा हुआ था जिसे देखकर वह भड़क गए। उन्होंने अस्पताल की एसएमओ से सीवरेज का पानी खड़े होने के बारे में पूछा।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 05:39 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 05:39 PM (IST)
ESIC डायरेक्टर ने सिविल व ईएसआई माडल अस्पताल का किया अौचक निरीक्षण, सीवरेज का पानी देख भड़के
इएसआइसी के डायरेक्टर जीएस मेहमी ने सिविल अस्पताल का निरीक्षण किया। (जेएनएन)

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में वीरवार को इएसआइसी के डायरेक्टर जीएस मेहमी ने सिविल अस्पताल व ईएसआई माडल अस्पताल का अौचक निरीक्षण किया। डायरेक्टर सबसे पहले ईएसआइ अस्पताल में पहुंचे। यहां उन्होंने इमरजेंसी, वार्ड में जाकर मरीजों से बात की। इसके बाद वह सिविल अस्पताल में आएं। जहां उन्होंने मदर एंड चाइल्ड अस्पताल के चप्पे-चप्पे का निरीक्षण किया।

इस दौरान वह कोविड केयर सेंटर में भी गए। सिविल अस्पताल में उनके दौरे के समय परिसर में सीवरेज का पानी भरा हुआ था, जिसे देखकर वह भड़क गए। उन्होंने अस्पताल की एसएमओ से सीवरेज का पानी खड़े होने के बारे में पूछा। जिस पर उन्हें बताया गया कि मदर एंड चाइल्ड अस्पताल का सीवरेज जाम है। सीवरेज जाम की समस्या को दूर करने के लिए संबंधित विभाग को कहा गया है। इसके बाद वह बच्चों के वार्ड में गए। जहां रोशनी का उचित प्रबंध नहीं था।

उन्होंने अस्पताल प्रबंधकों को वार्ड में लाइटिंग का बेहतर प्रबंध करने के निर्देश दिए। फिर वह लेबर रूम में गए और वहां प्रसूताओं से बातचीत की। उनसे पूछा कि उन्हें डाइट व नर्सिंग केयर मिल रही है या नहीं। जिस पर प्रसूताओं ने संतुष्टि जताई। इसके बाद वह कोविड केयर सेंटर व एक्सरे विभाग में गए। जहां बिजली की तारें जगह जगह से टूटी पड़ी थी और वायरिंग सिस्टम भी खराब था। इसे लेकर भी उन्होंने अस्पताल प्रबंधकों से कारण पूछा, जिसका अफसर जवाब नहीं दे पाएं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी