नशे में धुत्त पुलिस कर्मियों ने कार सवार को पीटा, थाना प्रभारी लाइन हाजिर Ludhiana News

पुलिस कर्मी लोगों की भीड़ एकत्र होते देख वहां से वह कार सहित भागने की कोशिश करने लगे। तभी सामने खड़ी एनआरआइ अमनिंदर सिंह की स्विफ्ट कार में टक्कर मार दी।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 04 Jan 2020 09:41 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jan 2020 12:43 PM (IST)
नशे में धुत्त पुलिस कर्मियों ने कार सवार को पीटा, थाना प्रभारी लाइन हाजिर Ludhiana News
नशे में धुत्त पुलिस कर्मियों ने कार सवार को पीटा, थाना प्रभारी लाइन हाजिर Ludhiana News

जगराओं, जेएनएन। कथित तौर पर नशे में धुत्त पुलिस कर्मियों द्वारा कार में टक्कर मारने और कार सवार से मारपीट के में मामले कार्रवाई न होने पर एसएसपी संदीप गोयल ने थाना सिटी प्रभारी निशान सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। एसएचओ निशान सिंह की जगह अब इंस्पेक्टर जसपाल सिंह को थाना प्रभारी तैनात किया है। 

वीरवार देर रात को स्थानीय रेलवे ब्रिज पर एक रेहड़ी पलट गई। इस दौरान एक कार में सवार कुछ युवकों ने गाड़ी रोक रहड़ी वाले की सहायता करने लगे। तभी सामने से आ रही कार ने पहले से खड़ी कार को टक्कर मार दी। इस कार में कुछ पुलिस कर्मी सवार थे। कहा जा रहा है कि युवकों की कार में टक्कर मारने और झगड़ा करने वाले उक्त पुलिस कर्मियों ने शराब पी रखी थी। पुलिस कर्मी युवकों से कहासुनी कर ही रहे थे कि लोगों की भीड़ एकत्र होते देख वहां से वह कार सहित भागने की कोशिश करने लगे। तभी सामने खड़ी एनआरआइ अमनिंदर सिंह की स्विफ्ट कार में टक्कर मार दी। हलांकि स्विफ्ट के एयरबैग खुल जाने से कार सवार एनआरआइ बच गया। लेकिन उसके पीछे खड़ी एक अन्य कार उससे टकरा गई।

पुलिस कर्मियों की कार में पड़ी थी शराब की बोतलें

चालक जसविंदर सिंह निवासी ढिल्लों कॉलोनी जगराओं कार से उतर कर जब पुलिस कर्मियों बात करने लगा तो एक पुलिस कर्मी ने उसके साथ मारपीट की। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस कर्मियों की कार में शराब की बोतलें भी पड़ी हुई थी। पुलिस कर्मचारी की मारपीट से घायल जसविंदर सिंह को अस्पताल में दाखिल करवाया गया। इस दौरान मारपीट करने वाले पुलिस  कर्मचारी वहां से खिसक गए। मौके पर पहुंचे थाना सिटी के पुलिस कर्मियों ने किसी तरह मामले को शांत करवाया।

थाना सिटी के प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि देर रात जो झगड़ा हुआ था उसके संबंध में अस्पताल में दाखिल जसविंदर सिंह ने रात को बयान नहीं दिए थे। जसविंदर सिंह के बयान के बाद जो भी पुलिस कर्मी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी