देह व्‍यापार के लिए नेपाली युवती को बनाया बंधक, दंप‍ती गिरफ्तार

लुधियाना में एक दंपती काे एक नेपाली युवती को नौकरी दिलाने के बहाने लाकर बंधक बनाने के आरोप मेंं गिरफ्तार किया गया है। वे उस पर देह व्‍यापार के लिए दबाव बना रहे थे और विरोध करने पर उसकी बुरी तरह पिटाई करते थ्‍ाे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2015 12:05 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2015 01:07 PM (IST)
देह व्‍यापार के लिए नेपाली युवती को बनाया बंधक, दंप‍ती गिरफ्तार

लुधियाना। यहां एक दंपती ने एक नेपाली युवती को नौकरी दिलाने के बहाने लाकर बंधक बना लिया। वे उस पर देह व्यापार के लिए दबाव बना रहे थे और विरोध करने पर उसकी बुरी तरह पिटाई करते थ्ाे। बाहर जाने पर वे युवती को अंदर बंद करके जाते थे। मामले का ख्ाुलासा हाेने पर पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : अस्पताल में नहीं दिया वेंटीलेटर, तीन माह की मासूम की मौत

युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि दंपती दविंदर व गीता नेपाल में उनके पड़ोसी थे। करीब आठ साल से वे लुधियाना में ही रह रहे थे। कुछ समय से वह उनकी बेटी को लुधियाना में ब्यूटी पार्लर का काम करने के लिए कह रहे थे। उन पर विश्वास कर बेटी को उनके साथ 19 जून को भेज दिया। यहां लाकर उन्होंने उससे ब्यूटी पार्लर का काम तो करवाया नहीं, बल्कि उसे देह व्यापार का धंधा करने के लिए कहने लगे।

यह भी पढ़ें : गीता के अपनों की तलाश के लिए सोशल मीडिया का सहारा

युवती के पिता ने बताया कि लड़की ने इसका विरोध किया तो दोनों ने उसे बंधक बना लिया। वे रोज शराब पीते व युवती को भी पिलाते थे। इसके बाद उसे डंडे व लोहे की पाइपों से बुरी तरह पीटते थे। मंगलवार को पति -पत्नी घर से कहीं गए तो वे कमरे को बंद करना भूल गए। युवती ने किसी तरह से घर का दरवाजा खोला व बाहर निकल गई।

यह भी पढ़ें : अंबाला कैंट स्टेश्ान परिसर में बम की सूचना से हड़कंप

इसके बाद युवती ने मोहल्ले के किसी व्यक्ति को सारी बात बताई। उस व्यक्ति ने पहले युवती की नेपाल में परिजनों से बात करवाई और फिर पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची चौकी शेरपुर की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी