कोरोना के मामले बढ़ने के बाद भी लोग लापरवाह, सरकारी आदेशों की अवहेलना कर खोल रहे दुकानें

देर रात तक दुकानें खोलने के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके उक्त दुकानदारों को जमानत पर छोड़ दिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Jul 2020 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jul 2020 12:30 PM (IST)
कोरोना के मामले बढ़ने के बाद भी लोग लापरवाह, सरकारी आदेशों की अवहेलना कर खोल रहे दुकानें
कोरोना के मामले बढ़ने के बाद भी लोग लापरवाह, सरकारी आदेशों की अवहेलना कर खोल रहे दुकानें

लुधियाना, जेएनएन। शहर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है, लेकिन लोग कोरोना से बचाव के लिए जारी सरकारी आदेशों की पालना नहीं कर रहे है। पुलिस ने रात के समय दुकानें खोलने के मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और उक्त दुकानदारों को बाद में जमानत पर छोड़ दिया है।

एएसआइ बलजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ जगराओं पुल पर गश्त पर थे। इसी दौरान जब वह कूचा नंबर 9 पहुंचे तो पता चला कि जेके हौजिरी की दुकान रात नौ बजे के बाद भी खुली है। इस पर इसके मालिक त्रिलोचन सिंह निवासी गली नंबर नौ मोहन नगर के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर दो में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

इसी तरह हवलदार परमजीत सिंह ने गगनदीप सिंह निवासी रडी मोहल्ला को कूचा नंबर 9 में स्थित हरसिमरत कुलेक्शन नाम की दुकान खोलने पर नामजद किया गया है। इसी तरह टिब्बा एरिया के टावर नंबर पांच में रिशव बर्गर और मुहम्मद हनीफ ने अपनी दुकानें सरकारी आदेशों के बावजूद रात नौ बजे के बाद भी खोल रखी थीं। जिसके खिलाफ भी थाना टिब्बा में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। जिन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया है। गौर हो कि जिले में कोरोना के मामला लगातार बढ़ते जा रहे है। सरकार द्वारा लोगों को हिदायतें जारी की जा रही है कि घर  से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग करें और शारीरिक दूरी बनाकर रखें।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी