दूसरे दिन भी भूख हड़ताल पर बैठे संघर्ष कमेटी के पदाधिकारी

सीवरमैन सफाई कर्मचारी संघर्ष कमेटी की तरफ से मांगों को लेकर बुधवार दूसरे दिन भी भूख हड़ताल जारी रही। बुधवार को यूनियन के लव द्रविड़ सुधीर धारीवाल नीरज सुभाहू कुलदीप धींगान और विनोद अख्तर भूख हड़ताल पर बैठे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jul 2022 08:56 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jul 2022 08:56 PM (IST)
दूसरे दिन भी भूख हड़ताल पर बैठे संघर्ष कमेटी के पदाधिकारी
दूसरे दिन भी भूख हड़ताल पर बैठे संघर्ष कमेटी के पदाधिकारी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : सीवरमैन सफाई कर्मचारी संघर्ष कमेटी की तरफ से मांगों को लेकर बुधवार दूसरे दिन भी भूख हड़ताल जारी रही। बुधवार को यूनियन के लव द्रविड़, सुधीर धारीवाल, नीरज सुभाहू, कुलदीप धींगान और विनोद अख्तर भूख हड़ताल पर बैठे। यूनियन की तरफ से उन्हें सम्मानित किया गया। इस मौके पर यूनियन नेताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते उनकी मांगों को पूरा करने के लिए कहा। वहीं पंजाब के सीएम को उनके विवाह के लिए बधाई देते इस खुशी के मौके मुलाजिमों को पक्के होने का नियुक्ति पत्र देने के लिए कहा।

इस मौके पर यूनियन नेता ने कहा कि उनकी पहली जीत हो चुकी है कि निगम कमिश्नर ने प्रिसिपल सचिव को पत्र लिखकर पूछा है कि जो कच्चे मुलाजिम 70 प्रतिशत के तौर पर काम कर रहे है तो उन्हें डीसी श्रेणी में क्यों न समझा जाए। निगम में आउट सोर्सिंग के माध्यम से भर्ती नहीं होने दी जाएगी। वीरवार को डीपी खोसला की अगुआई में सोहनवीर रणीया, विजय लंबरदार, गगन घई, सुभाष कुमार व जय कुमार भूख हड़ताल पर बैठेंगे। इस मौके पर विजय दानव , चौधरी यशपाल, सुरिदर कल्याण, समय सिंह बिरला, जसवीर लवण, अक्षय राज, पिका चांडियाल, राकेश चनालिया सहित यूनियन के सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी