हैंड्स आन प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों ने लिया हिस्सा

द लेकवुड स्कूल लुधियाना में सहोदय के अंतर्गत इंटर स्कूल हैंड्स आन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें लुधियाना के 12 स्कूलों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जीएनकेसीडब्लू कालेज की फाइन आ‌र्ट्स की विभागाध्यक्ष हरप्रीत कौर और फार्म मशीनरी और पावर इंजीनियरिग में पीएचडी डा. विशाल बेक्टर ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 May 2022 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 23 May 2022 07:20 PM (IST)
हैंड्स आन प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों ने लिया हिस्सा
हैंड्स आन प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों ने लिया हिस्सा

जागरण संवाददाता, लुधियाना : द लेकवुड स्कूल लुधियाना में सहोदय के अंतर्गत इंटर स्कूल हैंड्स आन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें लुधियाना के 12 स्कूलों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जीएनकेसीडब्लू कालेज की फाइन आ‌र्ट्स की विभागाध्यक्ष हरप्रीत कौर और फार्म मशीनरी और पावर इंजीनियरिग में पीएचडी डा. विशाल बेक्टर ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर विद्यालय के मैनेजिग डायरेक्टर अनमोल सिंह तथा विद्यालय की डायरेक्टर प्रिसिपल ऋतु भनोट ने सभी प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाया।

प्रतियोगिता दो भागों में करवाई गई। पहले भाग में कक्षा एक से तीन तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया और दूसरे भाग में कक्षा चार और पांच के बच्चों ने भाग लिया। विद्यार्थियों ने विभिन्न प्रकार के माडल प्रस्तुत किए। प्रतियोगिता की पहली कैटेगरी में रायन इंटरनेशनल स्कूल जमालपुर ने पहला स्थान हासिल किया। दूसरी कैटेगरी में ग्रीनलैंड कान्वेंट स्कूल दुगरी ने पहला स्थान हासिल किया। पहली कैटेगरी में दूसरा स्थान ग्रीनलैंड कानवेंट स्कूल दुगरी, दूसरी कैटेगरी में दूसरा स्थान रायन इंटरनेशनल स्कूल जमालपुर ने पाया। इसी तरह पहली कैटेगरी में तीसरा स्थान दर्शन अकादमी और दूसरी कैटेगरी ग्रीन लैंड कान्वेंट स्कूल सुभाष नगर के बच्चों ने पाया। स्कूल डायरेक्टर प्रिसिपल ऋतु भनोट ने सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया और उन्हें ऐसे ही आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा दी।

chat bot
आपका साथी