बयानबाजी छोड़ लोगों की जान बचाएं कैप्टन : माणूके

अगर मुख्यमंत्री और सरकार की नीयत साफ होती तो उन दोषियों को पहले ही सजा मिल जाती। सीएम व उनके मंत्री लोगों का ध्यान भटकाने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:42 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:42 PM (IST)
बयानबाजी छोड़ लोगों की जान बचाएं कैप्टन : माणूके
बयानबाजी छोड़ लोगों की जान बचाएं कैप्टन : माणूके

संवाद सहयोगी, जगराओं : 'अगर पंजाब सरकार की नीयत साफ होती तो आज पंजाब के हालात कुछ और होते। एक तरफ कोरोना जैसी भयानक बीमारी ने लोगों का जीवन तबाह कर दिया है, दूसरी तरफ पंजाब के मुख्यमंत्री, मंत्री, कांग्रेस विधायक और सांसद एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं।' ये बातें आम आदमी पार्टी की जगराओं से विधायक और सदन में विपक्ष की उपनेता सरबजीत कौर माणूके ने पंजाब मंत्रिमंडल में चल रहे तनावपूर्ण माहौल पर टिप्पणी करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सरकार आपसी विवाद छोड़ कोरोना से जूझ रहे लोगों को मौत के मुंह में जाने से बचाएं, नहीं तो पंजाब के लोग कभी उन्हें माफ नहीं करेंगे।

माणूके ने कहा कि पंजाब के मुख्य मंत्री, मंत्री और विधायकों में जो विवाद खड़ा हुआ है वह श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पावन स्वरुपों की बेअदबी और शहीद सिंहों के कातिलों को सजा के मुकाम तक ना पहुंचाए जाने के कारण हुआ है। अगर मुख्यमंत्री और सरकार की नीयत साफ होती तो उन दोषियों को पहले ही सजा मिल जाती। सीएम व उनके मंत्री लोगों का ध्यान भटकाने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं। इस मौके उनके साथ प्रोफेसर सुखविदर सिंह सुखी, राम जगराओं, पप्पू भंडारी, जसप्रीत सिंह, सुरेंद्र सिंह लक्खा, कामरेड निर्मल सिंह, गुरदीप सिंह कमालपुरा और बूटा सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी