लुधियाना में चिकन कार्नर मालिक ने सिधवां नहर में छलांग लगा की खुदकुशी, ब्याज पर दिए रुपये नहीं लौटा रहे थे लोग

शहर में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऋषि नगर इलाके में रहने वाले एक चिकन कार्नर मालिक ने पैसों के लेनदेन से परेशान होकर सिधवां नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस केस की जांच कर रही है।

By Edited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 06:44 AM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 08:58 AM (IST)
लुधियाना में चिकन कार्नर मालिक ने सिधवां नहर में छलांग लगा की खुदकुशी, ब्याज पर दिए रुपये नहीं लौटा रहे थे लोग
चिकन कार्नर मालिक ने पैसों के लेनदेन से परेशान होकर की खुदकुशी। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। ऋषि नगर इलाके में रहने वाले एक चिकन कार्नर मालिक ने पैसों के लेनदेन से परेशान होकर सिधवां नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान ऋषि नगर के एक्स ब्लाक में रहने वाले 43 वर्षीय गुरपाल सिंह उर्फ हैप्पी के रूप में हुई। वह शुक्रवार रात से लापता थे, जिसकी शिकायत परिवार ने पुलिस को दी हुई थी। स्वजन उन्हें ढूंढ़ते हुए सिधवां नहर के किनारे पहुंचे तो उन्हे सड़क के किनारे से उनकी एक्टिवा मिली।

लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि वहां से करीब 11 किलो मीटर दूर नहर से सुबह ही शव मिला था, जिसे मुल्लांपुर पुलिस ने कब्जे में लिया था। परिवार ने शव की शिनाख्त की तो वह गुरपाल का शव निकला। गुरपाल के स्वजनों ने तुरंत थाना पीएयू की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वहां से बरामद स्कूटी की तलाशी तो उसमें से पांच पन्नों का सुसाइड नोट मिला। इसमें गुरपाल ने नौ लोगों का नाम लिखा था और कारण बताया कि इन लोगों से उसने लाखों रुपये लेने हैं, जो काफी समय से आनाकानी कर रहे है। इसी से तंग आकर वह नहर में छलांग लगा रहा है।

बोन एंड स्पाइस चिकन कार्नर का मालिक था गुरपाल

थाना प्रभारी जसकंवल सिंह सेखों ने बताया कि गुरपाल ¨सह अपने घर में ही बोन एंड स्पाइस चिकन कार्नर चला रहा था। उसके दो बेटे हैं। गुरपाल शुक्रवार शाम करीब सात बजे घर पर किसी को कुछ बताए बिना और फोन घर पर ही छोड़कर चला गया था। काफी खोजबीन करने पर वो नहीं मिला तो परिवार ने पुलिस को भी सूचित किया था। अब पुलिस गुरपाल सिंह की पत्नी अंतरप्रीत कौर के बयानों पर नोट में लिखे लोगों पर केस दर्ज कर रही है। हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ब्याज व कमेटी के करीब 15 लाख रुपए लेने थे सबसे

गुरपाल की पत्नी अंतरप्रीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पति ने अपनी पहचान के लोगों ब्याज पर पैसे दिए हुए थे। इलाके में रहने वाले व्यक्ति के पास उसने कमेटी डाल रखी थी। देनदार इसे देने से आनाकानी कर रहे थे। इसके चलते गुरपाल पिछले काफी समय से परेशान चल रहा था। उसने बताया कि ब्याज व कमेटी की कुल रकम करीब 15 लाख रुपये थी।

सुसाइड नोट में इन लोगों के नाम लिखे

- कृपाल सिंह - गुरदीप सिंह - शालू, उसकी साली व साढ़ू - गीता वर्मा - काकू - मिनी - रिक्की

chat bot
आपका साथी