कंपनी में करंट से हुई थी युवक की मौत, सात महीने बाद केस दर्ज Ludhiana News

पांच जून को आरोपितों ने सोची समझी साजिश के चलते उसके लड़के प्रदीप को 11 हजार बोल्ट के जंपर के ऊपर चढ़ा दिया जिसके कारण उसके बेटे को करंट लग गया और उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसने थाना लाडोवाल पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 10:58 AM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 10:58 AM (IST)
कंपनी में करंट से हुई थी युवक की मौत, सात महीने बाद केस दर्ज Ludhiana News
हंबड़ा रोड स्थित फैक्ट्री में काम करने वाले एक युवक की माैत पर केस। (फाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। हंबड़ा रोड स्थित फैक्ट्री में काम करने वाले एक युवक की जून के महीने में करंट लगने से मौत के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। यह मामला थाना लाडोवाल की पुलिस ने जसकरण सिंह वासी आशी खुर्द नारंगवाल खुर्द, जेई केयर आप सब स्टेशन (पीएसपीसीएल) हांबड़ा व अमीर सिंह वासी राणके, जेई केयर आफ सब स्टेशन (पीएसपीसीएल) हंबड़ा के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह मामला पुलिस ने जगराओं के सुखदेव सिंह की शिकायत पर दर्ज किया है। सुखदेव ने बताया कि उसका लड़का प्रदीप सिंह (30) टैली परफार्मेस ग्लोबल सर्विस लिमिटेड कंपनी (पीएसपीसीएल) में काम करता था।

पांच जून को आरोपितों ने सोची समझी साजिश के चलते उसके लड़के प्रदीप को 11 हजार बोल्ट के जंपर के ऊपर चढ़ा दिया। जिसके कारण उसके बेटे को करंट लग गया और उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसने थाना लाडोवाल पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। जांच के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी