लुधियाना में पैसे लेकर कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट देने वाले डॉक्टर की वीडियाे वायरल, केस दर्ज

शहर में काेराेना के केस लगातार बढ़ने के साथ ही अब स्वास्थ्य सेवाअाें में लगे डाक्टराें ने इसे कमाी का जरिया भी बना लिया है। अब ताे पैसे लेकर कोरोना नेगेटिव की रिपोर्ट दी जा रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 08:39 AM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 08:39 AM (IST)
लुधियाना में पैसे लेकर कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट देने वाले डॉक्टर की वीडियाे वायरल, केस दर्ज
लुधियाना में पैसे लेकर कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट देने वाले डॉक्टर की वीडियाे वायरल, केस दर्ज

लुधियाना, जेएनएन। काेराेना के खतरे के साथ ही लाेग इसे अब कमाई का जरिया भी बनाने लगे हैं। लुधियाना में एक एेसा ही मामला सामने अाया है। यहां के फील्डगंज इलाके में पैसे लेकर कोरोना नेगेटिव की रिपोर्ट देने वाले डॉक्टर पीएम गुलाटी के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर दो पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है।

जांच अधिकारी बृज लाल के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें डॉक्टर कोरोना टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट देने को लेकर 15 सौ रुपये की मांग कर रहा था। इसमें एक हजार रुपये लैब में काम करने वाले व्यक्ति को देने थे और पांच सौ रुपये फिट का सर्टिफिकेट देने को लेकर मांग की थी। पुलिस ने आरोपित डॉक्टर गुलाटी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

खन्ना में चार और कोरोना पॉजिटिव केस

खन्ना।  सिविल अस्पताल में मंगलवार को रेपिड किट की मदद से 24 लोगों के सैंपल लेकर टेस्ट किए गए। इनमें से तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना पॅाजिटिव आने वालों में  अमलोह रोड स्थित न्यू माडल टाऊन निवासी 42 साल का पुरुष, उच्चा वेहड़ा निवासी 55 साल का पुरुष और चीमा चौंक निवासी 39 साल का पुरुष शामिल है।

इसके अलावा 29 जुलाई को लिए गए सैंपलों में से 10 पेंडिंग की रिपोर्ट मंगलवार को आई है। इनमें खन्ना के कृष्णा निवासी 20 साल के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन चार केसों के साथ खन्ना शहर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 139 हो गई है। एसएमओ डॉ. राजिंदर गुलाटी ने बताया कि मंगलवार को खन्ना सिविल अस्पताल में 27 अन्य लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं।   

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी