एमपी की मां को धोखे से कार में बिठा छीना सोनी का कंगन

शहर की मॉडल टाउन एक्सटेंशन के बैंक से पैसे निकलवाकर निकली बुजुर्ग महिला को कार में बिठाकर दो महिलाओं ने उनकी सोने की चूड़ी छीन ली। कुछ दूरी पर जाकर उन्हें कार से उतार दिया। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 08:45 AM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 08:45 AM (IST)
एमपी की मां को धोखे से कार में बिठा छीना सोनी का कंगन
एमपी की मां को धोखे से कार में बिठा छीना सोनी का कंगन

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर की मॉडल टाउन एक्सटेंशन के बैंक से पैसे निकलवाकर निकली बुजुर्ग महिला को कार में बिठाकर दो महिलाओं ने उनकी सोने की चूड़ी छीन ली। कुछ दूरी पर जाकर उन्हें कार से उतार दिया। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मॉडल टाउन की 76 वर्षीय गुरबीर कौर होजरी कारोबारी गुरविंदर सिंह एमपी की माता है। वह मॉडल टाउन एक्सटेंशन में स्थित पंजाब एवं सिंद्ध बैंक की शाखा से पैसे निकलवाकर बाहर आई थीं। बैंक से बाहर आते ही आई-20 कार में से दो महिलाओं ने उन्हें माता जी कहकर आवाज लगाई। वह उनके पास गई तो महिला ने कहा कि वह उसे घर छोड़ देंगे। नजर कमजोर होने के कारण उन्हें पहचानने का प्रयास करते हुए वह कार में बैठ गई। जब वह घर की विपरीत एरिया की तरफ उसे ले जाने लगे तो पूछने पर उन महिलाओं ने कहा कि फ्रूट लेकर जाना है। जवद्दी पुल के पास उल्टी आने का बहाना बनाकर बुजुर्ग को कार से उतार दिया और फिर कार को भगा ले गए। बाद में वह रिक्शा लेकर घर पहुंची तो पता चला कि उनके हाथ से चूड़ी गायब थी। परिवार की ओर से इसकी शिकायत थाना मॉडल टाउन पुलिस को की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एएसआइ रजिंदर सिंह के अनुसार आरोपितों की तलाश की जा रही है। स्मार्ट सिटी के कैमरों से हरियाणा का लगा कार का नंबर ट्रेस

पुलिस ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के कैमरों के माध्यम से कार का नंबर ट्रेस कर लिया है। कार पर हरियाणा का नंबर लगा है। जिसे वेरीफाई करने के लिए हरियाणा ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी से संपर्क किया जा रहा है। बता दें कि शहर में इस तरह से झपटमारी करने वाला गिरोह पिछले कई दिनों से सक्रिय है। कुछ दिन पहले ही इनकी ओर से ही शिमलापुरी एरिया में महिला को कार में बिठाकर उसकी चेन लूट ली गई थी।

chat bot
आपका साथी