Make Up Tips: मौसम के अनुसार खुद को कैसे करें तैयार, यहां मिलेगी सही जानकारी Ludhiana News

बहुत सी ऐसी महिलाएं और युवतियां इससे अंजान हैं कि मौसम के अनुसार खुद को कैसे तैयार करें। शादी से पहले बहुत सी ऐसी रस्में होती हैं जो बिना मेकअप के अच्छी नहीं लगती।

By Edited By: Publish:Wed, 11 Sep 2019 06:45 AM (IST) Updated:Thu, 12 Sep 2019 09:42 AM (IST)
Make Up Tips: मौसम के अनुसार खुद को कैसे करें तैयार, यहां मिलेगी सही जानकारी Ludhiana News
Make Up Tips: मौसम के अनुसार खुद को कैसे करें तैयार, यहां मिलेगी सही जानकारी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। समय के अनुसार ट्रेंड बदलता रहता है। चाहे वह कपड़ों का हो और या फिर मेकअप का। गर्मी के मौसम में मेकअप करना अपने आप में एक चैलेंज है। इन दिनों उमस भरा मौसम है। पहले तो उमस के कारण बेहद पसीना आना और फिर घर से निकलने के बाद मेकअप को बचाना बड़ी चुनौती होती है। ऐसे में लड़कियों और महिलाओं के लिए मेकअप करने की सही जानकारी होना बेहद जरूरी है।

अभी भी बहुत सी ऐसी महिलाएं और युवतियां इससे अंजान हैं कि मौसम के अनुसार खुद को कैसे तैयार करें। कहीं शादी समारोह होता है तो उससे पहले बहुत सी ऐसी रस्में होती हैं जो बिना मेकअप के अच्छी नहीं लगती। इन दिनों मेकअप में जो ट्रेंड इन है, वह है ब्राइट मेकअप। आइज मेकअप के लिए आइशेडो भी ब्राइट कलर्स और लिपस्टिक की बात करें तो सॉफ्ट न्यूड कलर्स चल रहे हैं। शहर के मेकअप आर्टिस्ट्स ने मेकअप के ट्रेंड के बारे अपने विचार रखे।

मेकअप से पहले प्राइमर बेहद जरूरी

ग्रेस ब्यूटी क्लीनिक की संचालिका इंद्रा आहलूवालिया के अनुसार इन दिनों ब्राइट मेकअप पूरी तरह से ट्रेंड में है। जहां तक मेकअप की बात करें तो इसके लिए कुछ टिप्स बेहद जरूरी है। इनमें इस सीजन हैवी फाउंडेशन से गुरेज करना चाहिए। क्योंकि मेकअप के कुछ समय बाद रंग काला लगना शुरू हो जाता है।

नाइट फंक्शन के लिए शिमरी मेकअप

मेकअप आर्टिस्ट रेनुका नागपाल की मानें तो ब्राइट मेकअप किसी भी पार्टी की जान होता है। बस मेकअप के लिए जरूरी टिप्स का हमेशा से ध्यान रखना चाहिए। नाइट फंक्शन के लिए इन दिनों शिमरी मेकअप फिर से ट्रेंड में हो गया है।

लिपस्टिक में सॉफ्ट न्यूड कलर्स

मेकअप आर्टिस्ट श्वेता गुप्ता के अनुसार उमस भरे इस सीजन में मेकअप के दौरान प्राइमर, फेस पाउडर का इस्तेमाल जरूर करें। उनके अनुसार इन दिनों लिपस्टिक में सॉफ्ट न्यूड कलर्स चल रहे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी