रिजर्व कीमत 40 लाख पर अड़े ठेकेदार, दूसरी बार मिनी सचिवालय मल्टीस्टोरी पार्किंग की बोली रद

मिनी सचिवालय मल्टीस्टोरी पार्किंग की बोली दूसरी बार रद हो गई। इस बार भी वजह ठेकेदारों की अड़ंगेबाजी रही।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 13 Jun 2020 09:29 AM (IST) Updated:Sat, 13 Jun 2020 09:29 AM (IST)
रिजर्व कीमत 40 लाख पर अड़े ठेकेदार, दूसरी बार मिनी सचिवालय मल्टीस्टोरी पार्किंग की बोली रद
रिजर्व कीमत 40 लाख पर अड़े ठेकेदार, दूसरी बार मिनी सचिवालय मल्टीस्टोरी पार्किंग की बोली रद

लुधियाना, जेएनएन।  मिनी सचिवालय मल्टीस्टोरी पार्किंग की बोली दूसरी बार  रद हो गई। इस बार भी वजह ठेकेदारों की अड़ंगेबाजी रही। असिस्टेंट कमिश्नर विनोद कुमार बांसल ने रिजर्व कीमत 50 लाख बताई तो बोली देने के लिए हुंचे तीनों ठेकेदारों ने कह दिया जब तक इसे 40 लाख नहीं किया जाता तब तक बोली में भाग नहीं लेंगे। इसके बाद बोली रद कर दी गई।

असिस्टेंट कमिश्नर ने भी कह दिया कि हर बार आपकी अलग डिमांड होती है। आप एक बार सभी डिमांड लिखकर दे दो तभी इस पर निर्णय लिया जाएगा। हालांकि जिला प्रशासन ने पहले रिजर्व कीमत 55 लाख से कम करके 50 लाख कर दी थी। अप्रैल से पेंडिंग पड़े मल्टीस्टोरी पार्किंग कांट्रेक्ट के लिए बीते सप्ताह भी बोली करवाने का प्रयास विफल रहा था।

रिजर्व कीमत अधिक

ठेकेदारों ने यह कहते हुए बोली लगाने से मना कर दिया था कि एग्रीमेंट में लिखा जाना चाहिए कि भविष्य में अगर लॉकडाउन लगता है तो उतने दिनों की रकम कांट्रेक्ट से कम कर दी जाएगी। ठेकेदारों की यह मांग भी मान ली गई। इस बार के एग्रीमेंट में इसे दर्ज भी कर लिया, लेकिन वीरवार को करवाई गई बोली में ठेकेदारों ने यह कहते हुए मना कर दिया कि रिजर्व कीमत अधिक है। इसमें कम से कम दस लाख रुपये की कटौती की जानी चाहिए।

31 मार्च को हाे गया था  कांट्रेक्ट समाप्त

31 मार्च को मल्टीस्टोरी पार्किंग का कांट्रेक्ट समाप्त हो गया था। नियम अनुसार एक अप्रैल से नए कांट्रेक्ट अनुसार नए ठेकेदार ने पार्किंग व्यवस्था करनी थी। लॉकडाउन के चलते बोली हो नहीं पाई। लावारिस पड़ी पार्किंग के कारण लोग जहां मन किया वहीं गाड़ी पार्क कर जाते हैं। इससे मिनी सचिवालय परिसर में पूरा दिन जाम तो लगा रहता ही है, वहीं यह अकसर झगड़े की वजह भी बनती है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी