अवैध संबंधों में रुकवाट बने पति को पहले पिलाई शराब, फिर प्रेमी के साथ मिलकर रेत दिया गला

थाना दयालपुरा पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपित पत्नी उसके प्रेमी समेत तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 05:58 PM (IST)
अवैध संबंधों में रुकवाट बने पति को पहले पिलाई शराब, फिर प्रेमी के साथ मिलकर रेत दिया गला
बठिंडा में विवाहिता ने प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे पति की हत्या कर डाली।

जासं, बठिंडा। जिले के गांव सिरिया वाला में विवाहिता ने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर डाली। पति का कसूर केवल इतना था कि वह पत्नी के अवैध संबंधों में रुकावट बन रहेा था। महिला ने पहले पति को शराब पिलाकर उसे बेहोश कर दिया, फिर अपने प्रेमी व उसके एक अन्य साथी के साथ मिलकर तेजधार हथियार से गला रेतकर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित महिला व उसका कथित प्रेमी और उसका दोस्त मौके से फरार हो गए।

हत्या की सूचना मिलने के बाद थाना दयालपुरा पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपित पत्नी, उसके प्रेमी समेत तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। थाना दयालपुरा पुलिस के पास दर्ज कराई शिकायत में भोला सिंह निवासी गांव सिरिया वाला ने बताया कि उसके बेटे सेवक सिंह का विवाह मनदीप कौर निवासी गांव भोडीपुरा के साथ हुआ था। विवाह के बाद उसकी बहू के गांव के ही रहने वाले आरोपित दिलराज सिंह के साथ अवैध संबंध बन गए। जिसका पता उसके बेटे को लग गया था, जिस कारण उसके बेटे सेवक सिंह और आरोपित दिलराज सिंह की आपस में लड़ाई भी हो गई थी। दिलराज ने उसके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसकी बहू ने सब्जी में नशीले गोलियां मिलाकर परिवार को देती थी और रात समय अपने प्रेमी को घर बुला लेती थी। भोला सिंह ने बताया कि बीती वीरवार की रात को मनदीप कौर ने पूरे परिवार को सब्ज़ी में नशीले गोलियां मिलाकर दे दी और उसके बेटे को पीने के लिए शराब दे दी, जबकि उसकी बहू ने घर पर रोटी नहीं खाई। इसके कारण उसे नशा नहीं हुआ और रात को दो बजे के करीब खटका सुनकर जब उसकी आंख खुली, तो देखा कि आरोपित दिलराज सिंह और उसका एक साथी योधा सिंह और उनकी बहू मनदीप कौर ने सेवक सिंह को जमीन पर फेंका हुआ और उसके गले और तेजधार हथियार के साथ बार कर रहे थे। पीड़ित ने बताया कि जब उस ने शोर मचाया, तो आरोपित मौके से भाग गए। ज्यादा खून बह जाने कारण उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। थाना दयालपुरा के प्रमुख इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि मृतक के पिता भोला सिंह की शिकायत पर आरोपित दिलराज सिंह, योधा सिंह और मनदीप कौर के ख़िलाफ हत्या केस दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है।

chat bot
आपका साथी