केजरीवाल के व्यापारियों से किए वादे झूठ की पिटारी : बैंस

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्म नगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविद केजरीवाल के जालंधर में कारोबारियों के साथ किए दस वादों को झूठ का पिटारा करार दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 07:00 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 07:00 PM (IST)
केजरीवाल के व्यापारियों से किए वादे झूठ की पिटारी : बैंस
केजरीवाल के व्यापारियों से किए वादे झूठ की पिटारी : बैंस

जागरण संवाददाता, लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं हलका आत्म नगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविद केजरीवाल के जालंधर में कारोबारियों के साथ किए दस वादों को झूठ का पिटारा करार दिया है। बैंस ने कहा कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में भी बैंस ने इसी तरह 12 वादे किए थे। इनमें पंजाब के पानी की कीमत देना भी शामिल था, लेकिन आज तक पंजाब को पानी की कीमत नहीं दी गई है।

बैंस वीरवार को हलका आत्म नगर के वार्ड नंबर 38 के इलाके में यूथ प्रधान हरविदर सिंह निक्का की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में बोल रहे थे। बैंस ने कहा कि केजरीवाल ने पंजाब के पानी की कीमत देने के वादे से पीछे हटते हुए हिमाचल को सालाना 21 करोड़ रुपये पानी की कीमत देनी शुरू कर दी। पहले आम आदमी पार्टी की ओर से वर्ष 2017 के चुनाव के दौरान पंजाब से किए वादे पूरे नहीं किए। अब केजरीवाल पंजाब आकर लोगों से वादे एवं गारंटियां कर रहे हैं। विधायक बैंस ने कहा कि पंजाब के लोग अब केजरीवाल के पंजाब विरोधी चेहरे से अच्छी तरह वाकिफ हो गए हैं। इस दौरान यूथ के पंजाब प्रधान गगनदीप सिंह, वेद प्रकाश, मनप्रीत, अमरजीत सिंह के अलावा कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी