सैनी कॉलोनी में जमा हुआ सीवरेज का पानी

डेंगू के लगातार हो रहे इजाफे के बावजूद नगर निगम की ओर से सफाई व्यवस्था पर ध्यान नही दिया जा रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 04:55 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:03 AM (IST)
सैनी कॉलोनी में जमा हुआ सीवरेज का पानी
सैनी कॉलोनी में जमा हुआ सीवरेज का पानी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : डेंगू के लगातार हो रहे इजाफे के बावजूद नगर निगम की ओर से सफाई व्यवस्था पर ध्यान नही दिया जा रहा। इसका उदाहरण मोती नगर की सैनी कॉलोनी में देखने को मिल रहा है। जहा कई दिनों से सीवरेज जाम है और पानी जमा होने से लारवा बन रहा है। इंडस्ट्रियल इलाका होने की वजह से यहां संक्रमण तेजी से फैल सकता है। उद्यमी संजय अग्रवाल के मुताबिक कई बार शिकायत के बावजूद कोई ध्यान नही दिया जा रहा। ऐसे में लेबर इलाका होने के चलते डेंगू का डर सता रहा है।

लाखों रुपये लेकर प्लॉट की रजिस्ट्री किसी और के नाम करवाई जास, लुधियाना : लाखों रुपये लेकर भी एक व्यक्ति ने खरीददार को जमीन की रजिस्ट्री करवाकर नहीं दी। उलटा वो प्लॉट आगे किसी और को बेच दिया। अब थाना दुगरी पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ मनजीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान अर्जुन नगर की गली नंबर 3 निवासी कुलजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने भाई हिम्मत सिंह नगर निवासी जसपाल सिंह की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज किया।

उसने जनवरी 2020 में पुलिस कमिश्नर से मिल कर शिकायत दी थी, जिसमें उसने बताया कि उसने आरोपित से गांव गिल में 200 वर्ग गज का एक प्लॉट खरीदा था। मई 2018 में उसकी पूरी कीमत पांच लाख रुपये अदा कर दी गई। उसे पता चला कि आरोपित ने वो प्लॉट बलविदर कुमार नाम के व्यक्ति को बेच दिया है। मामले की जांच के दौरान आरोप सही पाए जाने पर अधिकारियों ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी