लुधियाना के आरजीसी में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित, बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 100 छात्राएं पुरस्कृत

पुरस्कार वितरण की शुरूआत कालेज की एमए म्यूजिक विभाग की छात्राओं ने देहि शिवा बर मोहि इहै शब्द गायन से की। इस दौरान कालेज की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी गई और कालेज की 100 छात्राओं को शिक्षा खेल और अन्य गतिविधियों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।

By DeepikaEdited By: Publish:Sat, 28 May 2022 03:12 PM (IST) Updated:Sat, 28 May 2022 03:12 PM (IST)
लुधियाना के आरजीसी में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित, बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 100 छात्राएं पुरस्कृत
रामगढ़िया गर्ल्स कालेज की छात्राएं पुरस्कार लेने के बाद फोटो खिंचवाते हुए। (जागरण)

जागरण संवाददाता, लुधियानाः रामगढ़िया गर्ल्स कालेज मिल्लरगंज में सेशन 2021-22 के लिए वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य मेहमान के तौर पर विधायक कुलवंत सिंह सिद्धू पहुंचे जबकि विशेष अतिथि अमरजीत सिंह शामिल हुए। रामगढ़िया एजूकेशनल कौंसिल के प्रधान रंजोध सिंह, सचिव गुरचरण सिंह तथा कार्यवाहक प्रिंसिपल डा. राजेश्वरपाल कौर ने मौजूद मेहमानों का स्वागत किया।

कालेज की 100 छात्राओं को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए किया गया पुरस्कृत

वार्षिक पुरस्कार वितरण की शुरूआत कालेज की एमए म्यूजिक विभाग की छात्राओं ने 'देहि शिवा बर मोहि इहै' शब्द गायन से की। इस दौरान कालेज की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी गई और कालेज की 100 छात्राओं को शिक्षा, खेल और अन्य गतिविधियों में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।

अर्जित ज्ञान और कौशल से देश की सेवा करें सभी छात्राएं

मुख्य मेहमान कुलवंत सिंह सिद्धू ने इस दौरान पुरस्कृत होने वाली सभी छात्राओं को बधाई दी और कहा कि वर्तमान में नारी शिक्षा बेहद जरूरी है ताकि हम एक अच्छे समाज और देश का निर्माण कर सकें। सभी छात्राएं अपने अर्जित ज्ञान और कौशल से देश एवं मानवता की सेवा करें।

कालेज ने सदैव नैतिक मूल्यों से भरपूर शिक्षा पर दिया बल

कालेज प्रिंसिपल डा. राजेश्वरपाल कौर ने अपने संबोधन में कहा कि कालेज ने सदैव नैतिक मूल्यों से भरपूर शिक्षा पर बल दिया है, जिसके साथ शैक्षणिक बुलंदियां भी जुड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा कि छात्राओं को भविष्य के कार्यों से कालेज का नाम रोशन करना चाहिए।

रामगढ़िया एजूकेशनल कौंसिल के प्रधान ने छात्राओं को बधाई दी

रामगढ़िया एजूकेशनल कौंसिल के प्रधान रंजोध सिंह ने भी पुरस्कृत होने वाले छात्राओं को बधाई दी है, जिन्होंने सख्त मेहनत, दृढ़ लगन और जनून से जिंदगी के इन ऊंचे शिखरों को छुआ है। इस मौके पर कालेज की अलग-अलग शिक्षण संस्थाओं के प्रिंसिपल्स भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी