केसों से नहीं दबेंगे, संघर्ष जारी रहेगा : फल्ली

फल्ली ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार ये समझ ले कि वो झूठे मामले दर्ज कर किसी आप कार्यकर्ता को डरा नहीं सकती।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 07:03 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:10 AM (IST)
केसों से नहीं दबेंगे, संघर्ष जारी रहेगा : फल्ली
केसों से नहीं दबेंगे, संघर्ष जारी रहेगा : फल्ली

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना में आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज अनिल दत्त फल्ली द्वारा विधायक गुरकीरत सिंह कोटली के घर का घेराव करने को लेकर उन पर व अन्य नेताओं पर पर्चे दर्ज कर लिए गए थे। इस पर बुधवार को फल्ली ने कहा कि आप वर्कर इन केसों से दबने वाले नहीं हैं। उनका संघर्ष जारी रहेगा। जहरीली शराब पीकर 100 से अधिक लोग मर गए हैं। इनके कातिलों का विरोध करना गुनाह है तो वे ये गुनाह रोज करने को तैयार हैं।

फल्ली ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार ये समझ ले कि वो झूठे मामले दर्ज कर किसी आप कार्यकर्ता को डरा नहीं सकती। एक ओर प्रदेश में लोग जहरीली शराब पीकर काल का ग्रास बन गए और दूसरी ओर सरकार उनके परिवारों के जख्मों पर मरहम लगाने की बजाय इंसाफ मांगने वाले नेताओं पर मामले दर्ज करवा रही है। इसका जवाब प्रदेश की जनता आने वाले चुनावों में देगी। फल्ली ने चेतावनी देते कहा कि सीएम इंसाफ मांगने वालों पर मामले दर्ज करने की बजाय आरोपितों पर कार्रवाई करें।

अब तो कांग्रेसी ही साध रहे कांग्रेसियों पर निशाना

फल्ली ने कहा कि जहरीली शराब पीकर लोग मरे नहीं, बल्कि उनकी एक तरह से हत्या की गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा और सांसद शमशेर सिंह दूलो सीधे तौर पर शराब माफिया के लिए कांग्रेसी नेताओं को जिम्मेदार ही ठहरा रहे हैं। इसके बाद कोई शक की गुंजाइश ही नहीं रहती कि इस सारे अवैध धंधे के पीछे कांग्रेसियों का ही हाथ है। चंद अधिकारियों पर कार्रवाई करके कांग्रेस दूध की धुली नहीं बन सकती।

chat bot
आपका साथी