'दिल है ¨हदुस्तानी' के फाइनल में अक्षय

'दिल है ¨हदुस्तानी' सीजन टू के फाइनलिस्ट में शहर का अक्षय धवन जगह बना चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 04:39 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 04:39 PM (IST)
'दिल है ¨हदुस्तानी' के फाइनल में अक्षय
'दिल है ¨हदुस्तानी' के फाइनल में अक्षय

जासं, लुधियाना : 'दिल है ¨हदुस्तानी' सीजन टू के फाइनलिस्ट में शहर का अक्षय धवन जगह बना चुका है। अब सभी की निगाहें 27 और 28 सितंबर को होने वाले ग्रैंड फिनाले पर है। हर शहरवासी यही दुआ कर रहा है कि अक्षय विनिंग ट्रॉफी लेकर लौटे। अक्षय टॉप चार में पहुंच चुका है तो जाहिर सी बात है कि कंपीटिशन कितना टफ हो चुका है। अक्षय लुधियाना से ही नहीं बल्कि पंजाब से केवल ऐसा प्रतिभागी बचा है जो 'दिल है ¨हदुस्तानी' में रैप के जरिए अपना टैलेंट दिखा रहा है। हाल ही में अक्षय अपने घर चंद्र नगर में दो दिन रहकर गया है। हैबोवाल के 18 वर्षीय अक्षय ने कहा कि हालांकि शो में कंपीटिशन पहले से ही टफ था। ग्रैंड फिनाले के लिए उसे दो गीत (रैप) लिखने हैं जबकि समय उसके पास केवल एक ही दिन का बचा है। वह सोता है तो एक घंटे बाद उठ दोबारा रिहर्सल करने लग जाता है।

अब लोग कहते अक्षय से बात करवा दो

अक्षय का दोस्त साकेत बता रहा है कि जिस दोस्त के साथ मैं गलियों में खेलता था, उसके कारण लोग अब मुझे पहचान रहे हैं। लोग मुझसे सिफारिशें करते हैं कि मेरी अक्षय से फोन पर बात करवा दो। अक्षय अपने दोस्त साकेत के लिए भी रैप लिख चुका है व मंच पर गा भी चुका है। मेरी अब यही कामना है कि अक्षय विनिंग ट्रॉफी जीतकर ही लौटे।

घर के बाहर रहती है भीड़

अक्षय की मम्मी मीनाक्षी ने बताया कि अब उनके घर के बाहर भीड़ लगी रहती है। अक्षय जब बीते सप्ताह दो दिन के लिए घर आया था तो लोगों ने उसके प्रति काफी प्यार दिखाया। बेटे की यह उपलब्धि देख उन्हें बहुत गर्व महसूस हुआ। अब वह यही दुआ कर रही है कि अक्षय जीत कर ही अपने शहर आए।

chat bot
आपका साथी