न्यू सुभाष नगर में आठ किलो चूरापोस्त के साथ आरोपित गिरफ्तार

न्यू सुभाष नगर इलाके में चूरापोस्त की तस्करी करते एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 01:03 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 01:03 AM (IST)
न्यू सुभाष नगर में आठ किलो चूरापोस्त के साथ आरोपित गिरफ्तार
न्यू सुभाष नगर में आठ किलो चूरापोस्त के साथ आरोपित गिरफ्तार

जासं, लुधियाना : न्यू सुभाष नगर में आठ किलो चूरापोस्त समेत इसी इलाके के गुरशरण सिंह को पुलिस ने काबू किया। थाना टिब्बा पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरू कर दी है। एंटी नारकोटिक्स सेल में तैनात जांच अधिकारी मुख्तियार सिंह के मुताबिक इलाके में नाकाबंदी की हुई थी। पुलिस को देख आरोपित ने भागने की कोशिश की जिसके बाद उसका पीछा कर गिरफ्तार किया।

दो शराब तस्कर गिरफ्तार

महानगर में अलग-अलग जगहों पर अवैध शराब की तस्करी करते दो आरोपित गिरफ्तार किए। थाना साहनेवाल पुलिस ने महालक्ष्मी नगर के संजय से 12 अवैध शराब की बोतलें बरामद की। इसी तरह थाना डिवीजन नंबर सात पुलिस ने समराला चौक के गुरतिदर सिंह से 12 अवैध शराब की बोतलें बरामद की।

राहगीर का बाइक सवारों ने झपटा मोबाइल

लुधियाना : सिविल लाइन एरिया में मोटरसाइकिल चालकों ने पैदल जा रहे व्यक्ति से मोबाइल छीन लिया। पुलिस को शिकायत में नवल किशोर वासी ग्रीन पार्क सिविल लाइन ने बताया कि काम से पैदल घर जा रहा था। जैसे ही सिविल लाइन में घर के पास पहुंचा, तो पीछे से मोटरसाइकिल पर आए लुटेरों ने मोबाइल झपट लिया और फरार हो गए। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

डेयरी से चुराई भैंसें खेतों में छोड़ गए चोर

लुधियाना : गांव बहादर के की डेयरी में घुसे चोरों ने छह भैंसे चुरा ली मगर किसी कारणवश गांव के बाहर खेतों में छोड़ गए। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया।

एसआइ तमन्ना देवी को गांव बहादर के की वढेरा कॉलोनी के संदीप सिंह ने बताया कि गांव में उसकी डेयरी है और वहां भैंसे रखी हैं। आठ जुलाई सुबह 5.45 बजे जब दूध दोहने के लिए डेयरी पहुंचा तो छह भैंसे कम नजर आई। इसके बाद पुलिस के साथ जब तलाश शुरू की तो गांव के बाहर खेतों में खड़ी बिना नंबर ट्राली में छह भैंसे मिल गई। पुलिस ने ट्रॉली को कब्जे में लेकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी