लुधियाना में आप उम्मीदवार बोले, हलका वेस्ट में कांग्रेस को घेरने के लिए किया है पूरा होमवर्क

आम आदमी पार्टी ने हलका वेस्ट से कांग्रेस से बागी हुए गुरप्रीत सिंह गोगी को पार्टी में शामिल करके उम्मीदवार बनाया है। सोमवार को पार्टी ने गुरप्रीत सिंह गोगी व साहनेवाल हलके के उम्मीदवार हरदीप सिंह मुंडियां को पार्टी दफ्तर में सम्मानित किया। इस मौके पर गुरप्रीत गोगी ने कहा कि हलका वेस्ट में कांग्रेस को घेरने के लिए उन्होंने पहले ही पूरा होमवर्क किया हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 01:21 AM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 01:21 AM (IST)
लुधियाना में आप उम्मीदवार बोले, हलका वेस्ट में कांग्रेस को घेरने के लिए किया है पूरा होमवर्क
लुधियाना में आप उम्मीदवार बोले, हलका वेस्ट में कांग्रेस को घेरने के लिए किया है पूरा होमवर्क

जागरण संवाददाता, लुधियाना : आम आदमी पार्टी ने हलका वेस्ट से कांग्रेस से बागी हुए गुरप्रीत सिंह गोगी को पार्टी में शामिल करके उम्मीदवार बनाया है। सोमवार को पार्टी ने गुरप्रीत सिंह गोगी व साहनेवाल हलके के उम्मीदवार हरदीप सिंह मुंडियां को पार्टी दफ्तर में सम्मानित किया। इस मौके पर गुरप्रीत गोगी ने कहा कि हलका वेस्ट में कांग्रेस को घेरने के लिए उन्होंने पहले ही पूरा होमवर्क किया हुआ है। उन्होंने कहा कि हलका पूर्वी में हुए अलग अलग घोटालों को वह उजागर करेंगे और कांग्रेस की सच्चाई सबके सामने लाएंगे। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों से लेकर तमाम जगहों पर घोटाले हुए हैं। उनको लेकर पूरी तैयारी की गई है। गोगी ने कहा कि हलका वेस्ट का कांग्रेस कार्यकर्ता भी परेशान है और वह इस बार आम आदमी पार्टी को वोट देने का मन बना चुका है।

आप के जिला कार्यालय में गुरप्रीत सिंह गोगी और हरदीप सिंह मुंडिया को सम्मानित करने के लिए लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी अमनदीप सिंह मोही, शहरी अध्यक्ष सुरेश गोयल और ग्रामीण अध्यक्ष हरभूपिदर सिंह धरोर उपस्थित रहे। इस मौके पर अमनदीप सिंह मोही व सुरेश गोयल ने कहा कि पार्टी यह चुनाव मिशन लेकर लड़ रही है। इसलिए योग्य उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि लुधियान वेस्ट हलके में गुरप्रीत सिंह गोगी एक सशक्त उम्मीदवार हैं। इस एडवोकेट भनोट, एडवोकेट रमेश कपूर, हरमोहन सिंह गुड्डू, जॉन, एडवोकेट गगन, उदय भान, डॉ सुखविदर सिंह, निक्की कोहली, जतिदर कौर, किरण भाटिया, गुरदीप सिंह और कई अन्य बड़ी संख्या में मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी