गाने की शूटिंग कर घर लौट रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौके पर ही मौत

लाडोवाल स्थित हार्डी वर्ड के पास एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक युवक फिलौर के पास एक पंजाबी गाने की शूटिंग में डांस कर वापस घर लौट रहा था।

By Edited By: Publish:Tue, 12 Feb 2019 05:30 AM (IST) Updated:Tue, 12 Feb 2019 10:50 AM (IST)
गाने की शूटिंग कर घर लौट रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौके पर ही मौत
गाने की शूटिंग कर घर लौट रहे युवक को वाहन ने कुचला, मौके पर ही मौत

जेएनएन, लुधियाना। लाडोवाल स्थित हार्डी वर्ड के पास एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक युवक फिलौर के पास एक पंजाबी गाने की शूटिंग में डांस कर वापस घर लौट रहा था। उसकी पहचान इस्लाम गंज निवासी खुशवंत सिंह (20) के रूप में हुई। अस्पताल में पहुंचे पिता कुलवंत सिंह ने बताया कि खुशवंत सोमवार सुबह घर पर बता कर गया था कि वह एक पंजाबी गाने की शूटिंग पर जा रहा है। शाम को उसके किसी दोस्त ने फोन करके बताया कि बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई है। पिता ने जब यह हादसे के बारे में सुना तो वह बेहोश हो गए।

मृतक के दोस्त बंटी ने बताया कि उसे शाम करीब 8 बजे किसी राहगीर ने खुशवंत के ही फोन से सूचना दी कि खुशवंत की हादसे में मौत हो गई है। इस पर वह तुरंत मौके पर पहुंचा तो देखा कि वह सड़क के बीचोंबीच गिरा हुआ था। राहगीरों ने वहां पर जाम लगा रखा था। थाना सलेम टाबरी की पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहां मंगलवार की सुबह उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। थाना सलेम टाबरी के जांच अधिकारी के अनुसार युवक अपने घर की तरफ रात करीब 8 बजे लौट रहा था। तभी पीछे से आ रहे किसी वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के  पिता के बयानों पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खुशवंत को डांस करने का था शौक

हादसे में मारे गए युवक के पिता कुलवंत सिंह ने बताया कि उसके चार बेटियां और दो बेटे हैं। इसमें खुशवंत चौथे नंबर का था। उन्होंने बताया कि बेटे को डांस का बेहद शौक था। इसके चलते वह आज घर से डांस करने का बोल कर गया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी