लुधियाना पुलिस ने जयपुर से बरामद की 6 करोड़ मूल्य की नशीली दवाएं, गोदाम में रखी थी छिपाकर

लुधियाना पुलिस ने राजस्थान के जयपुर से 6 करोड़ मूल्य की नशीली दवाएं बरामद की हैं। इससे पहले पुलिस ने वहां से 4 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाएं बरामद की थी। यह दवाएं एक गोदाम में छिपाकर रखी गई थी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 02:53 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 05:40 PM (IST)
लुधियाना पुलिस ने जयपुर से बरामद की 6 करोड़ मूल्य की नशीली दवाएं, गोदाम में रखी थी छिपाकर
लुधियाना पुलिस द्वारा जयपुर से बरामद नशीली दवाएं। जागरण

जेएनएन, लुधियाना। पंजाब की लुुुुधियाना पुलिस ने नशीली दवाओं की अवैध तस्करी के मामले में 6 करोड़ के मूल्य की नशीली दवाओं की दूसरी खेप बरामद की है, जबकि इससे पहले पुलिस द्वारा 4 करोड़ की नशीली दवाओं की खेप बरामद की गई थी जो कुल आंकड़ा 10 करोड़ को पहुंच गया है। यह बरामदगी भी राजस्थान से की गई है जो इससे पहले काबू किए गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर हुई।

पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि लुधियाना पुलिस ने 17 सितम्बर को गुप्त सूचना के आधार पर दो आरोपियों को काबू किया था। जिनसे प्राप्त जानकारी के बाद 7 अक्टूबर को राजस्थान के खैरथल अलवर से दो आरोपियों और बाद में मुख्य तस्कर को सीकर रोड जयपुर राजस्थान से काबू करके 4 करोड की नशीली दवाएं बरामद हुई।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों से पता चला कि नशीली दवाओं की एक और खेप जयपुर शहर में एक किराए पर लिए गोदाम की बेसमेंट में छुपाकर रखी है, जो 6 करोड़ रुपये की है। जिन्हें जाली बिल काटकर पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और अन्य राज्यों में तस्करी किया जाता था। मामले में एक अन्य आरोपी को भी नामजद किया गया है। पुलिस जांच जारी है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी