एंटी स्नैचिग ड्राइव में 55 मोटरसाइकिल जब्त

शहर में एकाएक बढ़ रही स्नैचिग की वारदातों पर नकेल कसने और बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के मकसद से मंगलवार को एडीसीपी समीर वर्मा ने अपने जोन-3 में एंटी स्नैचिग ड्राइव चलाई। इस दौरान 55 दोपहिया वाहन जब्त किए गए जिनके चालक कोई कागजात नही दिखा सके।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 10:23 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 10:23 PM (IST)
एंटी स्नैचिग ड्राइव में  55 मोटरसाइकिल जब्त
एंटी स्नैचिग ड्राइव में 55 मोटरसाइकिल जब्त

जागरण संवाददाता, लुधियाना : शहर में एकाएक बढ़ रही स्नैचिग की वारदातों पर नकेल कसने और बदमाशों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के मकसद से मंगलवार को एडीसीपी समीर वर्मा ने अपने जोन-3 में एंटी स्नैचिग ड्राइव चलाई। इस दौरान 55 दोपहिया वाहन जब्त किए गए, जिनके चालक कोई कागजात नही दिखा सके।

एडीसीपी वर्मा ने बताया कि मंगलवार सुबह एसीपी सिविल लाइन जतिदर चोपड़ा, एसीपी वेस्ट गुरप्रीत सिंह व सभी साथ पुलिस स्टेशनों और चौकी के प्रभारियों के साथ मिलकर ड्राइव चलाई। इस दौरान सभी एसएचओ और चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ सड़कों पर मौजूद रहे और 10 से ज्यादा प्वाइंटों पर नाकाबंदी की गई। नाके पर हर संदिग्ध को रोककर कागजात चैक किए जा रहे थे। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसे ही ड्राइव चलाई जाएगी। लोगों की सुरक्षा और ला एंड आर्डर मेनटेन करना उनकी जिम्मेदारी है।

रघुनाथ चौकी की पुलिस ने धरे दो चोर

ड्राइव दौरान थाना सराभा नगर के अधीन चौकी रघुनाथ की पुलिस ने सूआ कट के पास से दो चोरों को भी दबोचा, जिनके पास से एक चोरीशुदा बाइक और झपटे हुए तीन मोबाइल बरामद हुए। पकड़े गए आरोपितों की पहचान अभय शर्मा निवासी गांव सुनेत और शेर सिंह निवासी न्यू श्याम नगर के रुप में हुई है। दोनों के खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशनों में 10 से ज्यादा चोरी, स्नैचिग के मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी