अवैध शराब व हेरोइन तस्करी करते तीन गिरफ्तार, चार फरार

नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के तहत पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 3 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जबकि 4 फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 07:12 PM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 07:12 PM (IST)
अवैध शराब व हेरोइन तस्करी करते तीन गिरफ्तार, चार फरार
अवैध शराब व हेरोइन तस्करी करते तीन गिरफ्तार, चार फरार

जागरण संवाददाता, लुधियाना : नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के तहत पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 3 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जबकि 4 फरार हो गए। थाना दरेसी पुलिस ने बाबा घोरी शाह की मजार के पास की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार शाही मोहल्ला निवासी सुनील कुमार को 5 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ राजिदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शाही मोहल्ला निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई। आरोपित बुड्ढा दरिया वाली रोड पर से होते हुए सुंदर नगर में हेरोइन की डिलीवरी देने जा रहा था।

थाना सदर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव ललतों में दबिश देकर एक व्यक्ति को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। एएसआई सुरजीत कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव महमूदपुरा निवासी गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई। वो ललतों कलां स्थित सूआ पुली पर ग्राहकों का इंतजार कर रहा था कि पुलिस ने उसे धर लिया।

थाना लाडोवाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव रजापुर तथा खेहरा बेट से सटे सतलुज दरिया बांध पर चल रही शराब की अवैध भट्ठी पर दबिश दी। मौके पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि उसके तीन साथी फरार हो गए। पुलिस ने वहां से 10 बोतल शराब, 3 ड्रम, 2 पतीले, 1 पाइप तथा 45 हजार लीटर लाहन बरामद की। एएसआई हरजाप सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित जालंधर के गांव संगोवाल निवासी जसवीर सिंह के रूप में हुई। जबकि उसी गांव में रहने वाले बिट्टू, गांव भोलेवाल जदीद निवासी बलवीर सिंह तथा सोनू की पुलिस को तलाश है। पुलिस की एंटी स्मगलिग सेल टीम ने गुप्त सूचना पर अमरपुरा में दबिश देकर 40 बोतल शराब बरामद की। मौके पर शराब बेचने वाला तस्कर फरार हो गया। एएसआई संसार सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान अमरपुरा की गली नंबर 2 निवासी विजय कुमार के रूप में हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित अपने घर में ही शराब तस्करी का काम करता है।

chat bot
आपका साथी