आइटीआइ स्टूडेंट 300 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना: एसटीएफ (स्पेशल टॉस्क फोर्स) टीम ने 300 ग्राम हेरोइन के साथ एक आइटीआइ छात्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jan 2018 06:37 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2018 06:37 PM (IST)
आइटीआइ स्टूडेंट 300 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार
आइटीआइ स्टूडेंट 300 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना: एसटीएफ (स्पेशल टॉस्क फोर्स) टीम ने 300 ग्राम हेरोइन के साथ एक आइटीआइ छात्र को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान फिरोजपुर के गांव करीकलां निवासी रणजीत सिंह (22) के रूप में हुई है। आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है। जिसमें उससे पूछताछ की जाएगी। एसटीएफ के इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि बुधवार को उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि सदर इलाके में नशे की बड़ी खेप लेकर एक शख्स गुजर रहा है। पुलिस ने टिब्बा नहर पुल के नजदीक शाम सवा 4 बजे पैदल आ रहे आरोपी रणजीत को रोककर तलाशी ली तो उसके पास से 300 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को तुकाबू कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर दिया।

पुलिस को पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दो साल पहले उसने आइटीआइ से वेल्डर का कोर्स किया था। काफी समय तक नौकरी की तलाश करता रहा, लेकिन नहीं मिली। इस दौरान उसके संपर्क में एक शख्स आया जो मोगा के गांव दोंलेवाल का रहने वाला है। उसने उससे से ये धंधा करने को कहा। करीब दो साल से वह उक्त शख्स से सस्ते में हेरोइन खरीदकर उसे महंगे दामों पर अलग-अलग जिलों में बेचने लगा। जिससे उसे अच्छी कमाई हो रही थी।

------------

आरोपी पर दर्ज हैं पर्चे

पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी के खिलाफ फिरोजपुर में नशा तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। नशे की ज्यादा सप्लाई वह लुधियाना व इसके साथ लगते अलग-अलग गांवों में करता था। फिलहाल पुलिस पता कर रही है कि आरोपी किसे-किसे नशा सप्लाई करता था।

chat bot
आपका साथी