पुलिस के हाथ लगे तीन नशा तस्कर

By Edited By: Publish:Fri, 18 Apr 2014 08:00 PM (IST) Updated:Fri, 18 Apr 2014 08:00 PM (IST)
पुलिस के हाथ लगे तीन नशा तस्कर

जासं, लुधियाना

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सक्रिय पुलिस ने वर्षो से नशे की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके कब्जे से भारी मात्रा में नशीली दवाइयों के अलावा एक पिस्तौल व सात कारतूस भी बरामद किया गया है।

एसीपी क्राइम जसविंदर सिंह ने बताया कि सीआइए स्टाफ-2 ने नाकेबंदी के दौरान नशे की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान मोहल्ला गुरु अर्जुन देवनगर निवासी दीपक कुमार उर्फ दीपू, राज कुमार उर्फ राजू व जगमीत सिंह उर्फ मीता के रूप में हुई है। आरोपियों के पास से छह हजार नशीली गोलियां, सौ शीशियां, एक पिस्तौल व सात कारतूस बरामद किए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक गिरोह का सरगना दीपक कुमार आठ साल से हेरोइन व अन्य नशीले पदार्थ की तस्करी कर रहा है। उस पर हत्या के अलावा कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी राजू के खिलाफ भी जाली सिम बेचने का केस दर्ज है। दीपक ने बताया कि वह तरनतारन से हेरोइन लेने गया था, लेकिन हेरोइन न मिलने के कारण वहां से नशीली दवाइयां खरीद ली। आरोपी दीपक ने अपने घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए हैं, ताकि पुलिस को आता देख घर में रखा नशे का सामान गायब कर दिया जाए।

chat bot
आपका साथी