जरूरतमंदों को बांटी गेहूं

वीरवार को शहर के वार्ड नंबर दो में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व पार्षद पदमदेव सुधीर निक्का व युवा कांग्रेसी नेता अर्जुन सुधीर की मौजूदगी में जरूरतमंद परिवारों को गेंहू का वितरण किया गया। ि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Sep 2020 02:04 AM (IST) Updated:Fri, 04 Sep 2020 02:04 AM (IST)
जरूरतमंदों को बांटी गेहूं
जरूरतमंदों को बांटी गेहूं

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : पंजाब सरकार की ओर से नीले कार्ड धारकों को गेंहू का वितरण किया जा रहा है। इसी के तहत वीरवार को शहर के वार्ड नंबर दो में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व पार्षद पदमदेव सुधीर निक्का व युवा कांग्रेसी नेता अर्जुन सुधीर की मौजूदगी में जरूरतमंद परिवारों को गेंहू का वितरण किया गया। निक्का व अर्जुन ने बताया कि वार्ड नंबर दो में मोहल्ला जगतपुरा पलाही रोड में नीले कार्ड धारकों को सरकारी गेंहू वितरित की गई है।

उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल के प्रयासों के चलते ही वीरवार को वार्ड नंबर दो के नीले कार्ड धारकों को पंजाब सरकार की ओर से भेजी गई सस्ती गेंहू वितरित की गई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह का उद्देश्य है कि प्रदेश का कोई भी व्यक्ति कोरोना संकट में भूखे पेट न सोए। पदमदेव सुधीर व अर्जुन सुधीर ने कहा कि संकट की इस घड़ी में कैप्टन अमरिदर सिंह सरकार ने जरूरतमंद लोगों का ध्यान रखते हुए आटा, दाल गेंहू व सूखा राशन सहित हर जरूरत का समान घर-घर पहुंचा कर बहुत सराहनीय काम किया है। उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए प्रशासन की ओर से जारी की गई हिदायतों का पालन करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी