हेरोइन व नशीले पदार्थ समेत तीन युवक पकड़े

थाना भुलत्थ की पुलिस ने हेरोइन और नशीला पदार्थ बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 11:32 PM (IST)
हेरोइन व नशीले पदार्थ समेत तीन युवक पकड़े
हेरोइन व नशीले पदार्थ समेत तीन युवक पकड़े

संवाद सहयोगी, कपूरथला : तीन ग्राम हेरोइन व 10 ग्राम नशीले पदार्थ सहित थाना भुलत्थ की पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित दीपक कुमार, मनप्रीत सिंह तथा नवजोत सिंह निवासी भुलत्थ के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ दलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान गांव माना तलवंडी रोड पर मौजूद थे। इस दौरान सामने आ रहे तीन युवकों ने पुलिस को देखकर अपनी जेब से एक लिफाफा निकाल कर सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने संदेह के आधार पर उक्त तीनों युवकों को काबू कर लिया। लिफाफे की जांच करने पर उसमे से तीन ग्राम हेरोइन व 10 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

अवैध शराब सहित युवक काबू

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थाना बेगोवाल की पुलिस ने 6750 एमएल अवैध शराब समेत युवक को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित मनजीत सिंह निवासी वार्ड नंबर-10 थाना बेगोवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जमानत पर रिहा कर दिया है। एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान खालसा कालेज पास मौजूद थे। इस दौरान प्लास्टिक का बोरा लेकर आ रहे युवक को शक के आधार पर रोका गया। बोरे की तलाशी लेने पर 6750 एमएल शराब बरामद की गई।

10 ग्राम हेरोइन सहित महिला काबू

संवाद सहयोगी, सुल्तानपुर लोधी : थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन समेत एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित सुमनप्रीत कौर निवासी गांव संगोवाल थाना फिल्लौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ भुपिदर सिंह ने बताया कि वह पुलिस कर्मचारी के साथ दौरान गश्त के गांव तोती जा रहे थे। डडविडी फाटक तोती रोड के पास खड़ी महिला पुलिस को देख कर पीछे मुड़ने लगा और अपने हाथ में थामा लिफाफा सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने महिला को शक के आधार पर काबू कर लिया। लिफाफे की तलाशी लेने पर 10 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करते हुए उसके खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी