कपूरथला में मछली पकड़ने गए तीन युवकों की ब्‍यास नदी में बहे, तलाश जारी

पंजाब के कपूरथला के ढलवा में सोमवार को तीन युवकों की ब्‍यास नदी में बह गए। ये युवक नदी में मछली पकड़ने गए थे। उनका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 02:39 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 03:11 PM (IST)
कपूरथला में मछली पकड़ने गए तीन युवकों की ब्‍यास नदी में बहे, तलाश जारी
कपूरथला में मछली पकड़ने गए तीन युवकों की ब्‍यास नदी में बहे, तलाश जारी

कपूरथला, जेएनएन। जिले के ढिलवा में साेमवार को दुखद घटना हो गई। तीन युवकों की ब्यास नदी में बह गए। उनका पता नहीं चल पाया है। उनकी तलाश की कोशिश की जा रही है। ये लोग नदी में मछली पकड़ने गए और इसी दौरान यह हादसा हाे गया। दो युवक क्षेत्र के गांव रायपुर अराईया के रहने वाले थे। एक युवक पास के ही भककूवाल गांव का रहनेवाला था। इस हादसे से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

युवकों की पहचान 32 साल के सुखविंदर सिंह पुत्र निशान सिंह, 33 साल के सतनाम सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह निवासी भककूवाल और 25 साल के जैक्सन पुत्र विलियम निवासी रायपुर अराईया के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, सुखविंदर, सतनाम और जैक्‍सन में दोस्‍ती थी। वे सोमवार को ब्‍यास नदी में मछली पकड़ने आए थे। इसी दौरान वह नदी में गिर गए और तेज धारा में बह गए। आसपास के लाेग उनके चीख-पुकार सुनकर घटनास्‍थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक तीनों तेज धारा में बह गए।

ब्‍यास नदी में बहे तीनों युवक।

इसके बाद उनकी तलाश शुरू की। नदी के किनारे काफी संख्‍या मेें लोग जमा हाे गए हैं। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। तीनों युवकों के परिजनों का हाल बुरा हो गया है। नदी के बांध पर उनका मोटर साइकिल खड़ा है। पुलिस ने छानबीन के बाद उनके घर वालों को सूचित किया।

इस दौरान लोगों ने तलाशने की कोशिश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। वहां पर कोई गोताखोर भी नहीं है और अब कपूरथला या जालंधर से आने वाले गोताखोरों का इंतजार है। बताया जाता है कि तीनों युवक ब्‍यास नदी कीे ओर जाने की बात अपने घर वालों को भी बता कर नहीं आए थे।

chat bot
आपका साथी