पिस्तौल के बल पर दुकान से 20 हजार रुपये ले गए लुटेरे

फगवाड़ा में लूट और चोरी की घटनाएं बढ़ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 11:58 PM (IST)
पिस्तौल के बल पर दुकान से 20 हजार रुपये ले गए लुटेरे
पिस्तौल के बल पर दुकान से 20 हजार रुपये ले गए लुटेरे

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : शहर में चोरी व लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार को रात साढ़े आठ बजे लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर पलाही रोड पर स्थित करियाना स्टोर को निशाना बनाते हुए वहां से 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। थाना सिटी के एसएचओ सर्वजीत सिंह पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा जांच की।

पलाही रोड स्थित प्रीत करियाना स्टोर के मालिक अमनदीप कुमार ने बताया कि वह सोमवार को रात 8:30 बजे अपनी दुकान पर ही मौजूद थे, इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक दुकान में आए और कोल्ड ड्रिक मांगने लगे। जब वह कोल्ड ड्रिक लेने के लिए गया तो तीनों में से एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर उसके सामने तान दी। अमनदीप कुमार के मुताबिक उक्त युवकों ने उसके पैरों के पास गोली भी चलाई लेकिन उनको चोट नहीं आई। अमनदीप ने बताया कि तीनों युवक दुकान के गल्ले में पड़ी 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गए।

तेज रफ्तार स्कूल बस खेत में पलटी, बाल-बाल बचे बच्चे

संवाद सहयोगी, कपूरथला : गांव फ•ालाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कूल बस असंतुलित होकर खेत में जाकर पलट गई। बस में सवार सभी बच्चे बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया। थाना फत्तूढींगा की पुलिस ने आरोपित बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसआइ राजबिदर सिंह ने बताया कि पुलिस कर्मचारी गश्त के दौरान गांव सैफलाबाद से फजलाबाद को जा रही थी। इस दौरान गांव फजलाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कूल बस असंतुलित होकर धान के खेत में जाकर पलट गई। बस चालक घटनास्थल से फरार हो गया। बस में सवार स्कूली बच्चों को एएसआइ राजबिदर सिंह ने पुलिस कर्मचारियों की मदद से बस से बाहर निकाला। आरोपित बस चालक की पहचान गुरमीत सिंह निवासी गांव मुंडी छन्ना थाना फत्तूढींगा के रूप में हुई है। पुलिस ने बस चालक पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी