मॉडर्न जेल में हवालातियों ने कैदी से की मारपीट

थेह काजला में स्थित मार्डन जेल में मंगलवार की दोपहर नशे के मामले में जेल में बंद कैदी के साथ दस अन्य हवालातियों व कैदियों ने मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। घायल अवस्था में अन्य कैदियों द्वारा मार्डन जेल में बने अस्पताल में पहुचाया गया जहा पर डयूटी डाक्टर ने कैदी की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद कपूरथ्ला के सिविल अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहा डयूटी डाक्टर बीएस बैंस के अनुसार कैदी को काफी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 02:02 AM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 06:28 AM (IST)
मॉडर्न जेल में हवालातियों ने कैदी से की मारपीट
मॉडर्न जेल में हवालातियों ने कैदी से की मारपीट

संवाद सहयोगी, कपूरथला : थेह काजला में स्थित मॉडर्न जेल में मंगलवार की दोपहर नशे के मामले में जेल में बंद कैदी के साथ दस अन्य हवालातियों व कैदियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। घायल कैदी को जेल में बने अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे कपूरथला के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। डयूटी पर मौजूद डॉक्टर बीएस बैंस के अनुसार कैदी को काफी गंभीर चोटें आई है और इलाज जारी है।

अस्पताल में उपचाराधीन सर्बजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी शाहपुर थाना नकोदर ने बताया कि 2015 में 70 ग्राम नशीले पाउडर बरामदगी के मामले में वह मॉडर्न जेल में सजा काट रहा है। 2018 में उसे दो साल की सजा हुई। नशे का आदि होने के कारण उसे जेल में नशा छोड़ने की दवाई पिलाई जाती है। मंगलवार को दोपहर उसने नशा छोड़ने वाली दवा पहली बार पी, जिससे उसे चक्कर आने लगा। उसने जेल में बंद अन्य साथियों को जानकारी दी तो पास ही खड़े हवालातियों व कैदियों ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उन्होंने मारपीट कर घायल कर दिया। उसने मॉडर्न जेल के सुपरिटेंडेंट एसपी खन्ना से मारपीट करने वाले कैदियों व हवालातियों खिलाफ बनती कार्रवाई करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी