मोदी ने देश का विकास नहीं विनाश किया: हंस

विधानसभा हलका भुलथ में वीरवार को डेमोक्रेटिक भारती समाज पार्टी के प्रदेश सचिव सुरिंदर खोसला के अवास पर राष्ट्रीय प्रधान विजय हंस ने कहा कि मोदी ने देशवासियो को 'अच्छे दिन आएंगे' के झूठे लारे लगा के और गुमराह करके सत्ता हासिल की और फिर सारे काम लोक विरोधी ही किए। देश के लोगो को काले धन वापस लाने का भरोसा दिलाया और कहा कि काले धन की वापसी के बाद प्रत्येक भारतीय के खाते मे 15 लाख रुपये आएंगे पर आज तक 1 रुपया किसी के खाते मे नहीं आया। उल्टा सरकारी बैंकों ने कई तरह की फीस लगाकर लोगों के बैंकों से पैसा निकालना शुरू कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 06:40 PM (IST)
मोदी ने देश का विकास नहीं विनाश किया: हंस
मोदी ने देश का विकास नहीं विनाश किया: हंस

संवाद सूत्र, भुलत्थ: विधानसभा हलका भुलथ में वीरवार को डेमोक्रेटिक भारती समाज पार्टी के प्रदेश सचिव सुरिंदर खोसला के अवास पर राष्ट्रीय प्रधान विजय हंस ने कहा कि मोदी ने देशवासियो को 'अच्छे दिन आएंगे' के झूठे लारे लगा के और गुमराह करके सत्ता हासिल की और फिर सारे काम लोक विरोधी ही किए। देश के लोगो को काले धन वापस लाने का भरोसा दिलाया और कहा कि काले धन की वापसी के बाद प्रत्येक भारतीय के खाते मे 15 लाख रुपये आएंगे पर आज तक 1 रुपया किसी के खाते मे नहीं आया। उल्टा सरकारी बैंकों ने कई तरह की फीस लगाकर लोगों के बैंकों से पैसा निकालना शुरू कर दिया।

हंस ने कहा कि मोदी ने जीएसटी, नोटबंदी आदि लागू कर देशवासियों का मंदा हाल कर दिया है। मोदी ने सत्ता मे आने से पहले देश के लोगो को घर-घर नौकरी देने का वादा किया जो पूरा नहीं कर सके। डेमोक्रेटिक भारती समाज पार्टी महसूस करती है कि मोदी ने देश का विकास नहीं विनाश किया है। आगामी लोकसभा चुनावों में लोग इन्हें वोट नहीं देंगे।

इस मौके पर पंजाब प्रधान डेमोक्रेटिक भारती समाज पार्टी गुरमुख सिह खोसला, सचिव पंजाब रुड़ा राम गिल, सूरत सिह, हरविदर मान, प्रधान जिला, जसविदर सिह बागडिया, जिला उपप्रधान कपूरथला विक्रम भट्टी नंदाचोर, विशाल नंदाचोर, सुरजीत सिह, यूनिट प्रधान गाव मेतला चरणजीत सराय, हरमेश लाल, प्यारा लाल, पीटर राजपुर, सुनील गिल भटनूर कला आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी