अटल जी के सपने को साकार करें युवा : सोमप्रकाश

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष सन्नी शर्मा क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Dec 2018 09:34 PM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 09:34 PM (IST)
अटल जी के सपने को साकार करें युवा : सोमप्रकाश
अटल जी के सपने को साकार करें युवा : सोमप्रकाश

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष सन्नी शर्मा के निर्देश पर जिला भाजयुमो प्रधान सोनू रावलपिंडी की अध्यक्षता में हनुमानगढ़ी मंदिर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को लेकर विशाल समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में भाजपा विधायक सोम प्रकाश सहित प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य रमेश सचदेवा व राकेश दुग्गल, जिला भाजपा महासचिव अनुराग मनखंड (पार्षद), जिला भाजयुमो प्रभारी वरुण कंबोज हनी, जिला भाजपा सचिव गगन सोनी एवं भाजपा प्रधान परमजीत सिंह पम्मा चाचोकी विशेष तौर पर शामिल हुए।

समारोह की शुरूआत में भाजपा व भाजयुमो की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को पुष्प अर्पित कर नमन किया गया पूर्व पीएम के जन्मदिन पर सभी भाजपाईयों ने देश में दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने का संकल्प भी लिया। समारोह को संबोधित करते हुए विधायक सोम प्रकाश ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को सच्चा देश हितैषी व चिंतक बताते हुए कहा कि अटल जी ने सदैव अखंड भारत का स्वप्न देखते हुए देशहित व लोक हित में काम किया। युवा पीढ़ी को पूर्व पीएम स्वर्गीय अटल जी के जीवन से प्रेरणा लेकर उनके सपनों को साकार करने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि अटल जी के सपनों का भारत बनाने के लिए सिर्फ और सिर्फ देश के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही सक्षम है। विधायक ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा अटल जी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर 100 रूपए का सिक्का जारी कर प्रशंसनीय कार्य किया है व ये अटल जी को सच्ची श्रद्धांजलि है।

समारोह को संबोधित करते हुए जिला भाजयुमो प्रभारी वरुण कंबोज हनी व जिला सचिव गगन सोनी ने कहा कि पूर्व पीएम अटल जी ने देश के हर नागरिक को आत्म निर्भर बनाने का काम किया व उनके सपनों को पूरा करने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर रहे है। जिला भाजयुमो प्रधान सोनू रावलपिंडी ने अटल जी को नमन करते हुए कहा कि वे एक सच्चे देश भगत थे व उन्होंने हमेशा साफ सुथरी राजनीति कर देश को आगे ले जाने का काम किया। इस अवसर पर सीनियर भाजपा नेता बलदेव शर्मा, पार्षद एडवोकेट रोहित कुमार, पार्षद परमजीत सिंह खुराना, जिला भाजपा उपाध्यक्ष राजीव पाहवा, जिला भाजयुमो महासचिव साबी टोहरी, पार्षद चंदा मिश्रा, पार्षद रीटा, पार्षद नरेश कोटरानी, पार्षद सरबजीत कौर, पार्षद राज कुमार गुप्ता, भाजपा नेता राजेश कुमार रूक्की, चंद्रेश कौल, तेजबीर बाजवा, गुरपाल सिंह पाला, काशिफ रहमान सहित बड़ी संख्या में भाजपाई उपस्थित थे।

अटल जी को देश वासी सदैव याद रखेंगे : अनुराग

जिला भाजपा के महासचिव व भाजपा के युवा तेज तर्रार पार्षद अनुराग मनखंड ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को नमन करते हुए कहा कि अटल जी ने हमेशा देश की उन्नति व विकास के लिए काम किया, वहीं कांग्रेस ने अटल सरकार की ओर से शुरू की गई तमाम योजनाओं का लटकाए रखा, जबकि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अटल जी के हर सपने को पूरा करने में लगे हुए है। अनुराग ने कहा कि अटल जी के जन्मदिन पर हर देश वासी को देश की उन्नति व विकास में अपना योगदान देने का संकल्प लेकर अटल जी की हर योजना को पूरा करने के लिए आगामी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के दौरान फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेना चाहिए।

chat bot
आपका साथी