जमानत के लिए फर्जी एग्रीमेंट देने के मामले में पांच नामजद

अपने खिलाफ दर्ज दहेज मामले में अग्रमी जमानत लेने के लिए अदालत में फर्जी एग्रीमैंट देने के मामले में पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Feb 2020 02:12 AM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 02:12 AM (IST)
जमानत के लिए फर्जी एग्रीमेंट देने के मामले में पांच नामजद
जमानत के लिए फर्जी एग्रीमेंट देने के मामले में पांच नामजद

संवाद सहयोगी, कपूरथला : अपने खिलाफ दर्ज दहेज मामले में अग्रिम जमानत लेने के लिए अदालत में फर्जी एग्रीमेंट देने के मामले में एक महिला की शिकायत पर थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने बाप-बेटे सहित पांच आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दीपिका पुत्री सतपाल सिंह ढीगंरा निवासी फगवाड़ा ने एसएसपी सतिंदर सिंह को दी गई शिकायत में बताया कि उसने दहेज प्रताड़ना को लेकर सात जुलाई 2017 को थाना सिटी फगवाड़ा में अपने ससुर केवल कृष्ण खन्ना पुत्र देसराज खन्ना निवासी ब्लाक संजोगली शिमला हिमाचल प्रदेश तथा अपने पति जतिन खन्ना निवासी फ्लैट नंबर 3 ब्लाक 1 सेक्टर 6 न्यू शिमला के खिलाफ मामला दर्ज कर करवाया था। इस दौरान आठ नवबर 2017 को मामले का चलान अदालत में पेश किया गया। उसके ससुर केवल कृष्ण खन्ना पुत्र देसराज खन्ना ने अतिरिक्त सेशन जज कपूरथला जतिदर वालिया की अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। याचिका 29 सितंबर 2017 को मंजूर कर ली गई थी।

शिकायतकर्ता दीपिका ने अपनी शिकायत में बताया था कि केवल कृष्ण खन्ना ने अदालत में एक एग्रीमेंट की फोटो कापी लगाई थी जिसमें 12 हजार रुपए महीना मकान का मासिक किराए को लेकर एग्रीमेंट था जबकि यह बिल्कुल झूठ है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसका अपने ससुर के साथ कभी भी कोई एग्रीमेंट नही हुआ। एग्रीमेंट में किए गए हस्ताक्षर उसके नही थे। फर्जी दस्तावेज को उसके ससुर केवल कृष्ण खन्ना तथा पति जतिन खन्ना ने तैयार किया था। एसएसपी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एएसपी फगवाड़ा को जांच के आदेश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी