कोरोना से बुजुर्ग की मौत, थाना सिटी के एसएचओ सहित 54 संक्रमित

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 01:44 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 01:44 AM (IST)
कोरोना से बुजुर्ग की मौत, थाना सिटी के एसएचओ सहित 54 संक्रमित
कोरोना से बुजुर्ग की मौत, थाना सिटी के एसएचओ सहित 54 संक्रमित

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। मंगलवार को जिले के कोरोना के 54 नए मरीज मिले हैं जिसमें थाना सिटी कपूरथला के एसएचओ हरजिदर सिंह हुंदल भी शामिल हैं। कोरोना संक्रमित मोहल्ला कायमपुरा के 75 वर्षीय बुजुर्ग की मंगलवार को मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अपनी निगरानी में मृतक का अंतिम संस्कार करवाया। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 16 तक पहुंच गई है।

थाना सिटी के एसएचओ की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद थाने में तैनात पुलिस कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए जाएंगे।

मंगलवार को मिले कोरोना संक्रमित मरीजों में कपूरथला से 17, फगवाड़ा से 17, टिब्बा सेचार, सुल्तानपुर लोधी से दो, फत्तूढींगा से छह, बेगोवाल सेछह, भुलत्थ से एक व पांछटा से एक मरीज शामिल है। कपूरथला से पाजिटिव आए मरीजों में भंडाल बेट की 28 साल की महिला, भंडाल बेट का तीन साल का बच्चा, भंडाल बेट की 60 साल की महिला, भंडाल बेट का 65 साल का बुजुर्ग, परवेज नगर (फत्तूढींगा) का 19 साल का युवक, परवेज नगर (फत्तूढींगा) की 50 साल की महिला, ठट्टा नवां (टिब्बा) की 40 साल की महिला, ठट्टा नवां की 15 साल की किशोरी, ठट्टा नवां की 18 साल की युवती , ठट्टा नवां का 13 साल का किशोर, थाना कोतवाली का 31 साल का युवक, थाना सिटी का 45 साल का व्यक्ति, अर्बन एस्टेट (कपूरथला) का 60 साल का बुजुर्ग, मोहल्ला शेरगढ़ का 48 साल का व्यक्ति, फत्तूढ़ींगा की 60 साल की महिला, फत्तूढींगा का 12 साल का किशोर, फत्तूढींगा की 37 साल की महिला, फत्तूढींगा की 30 साल की महिला, कपूरथला का 56 साल का बुजुर्ग पुलिस अधिकारी, मंसूरवाल दोना का 26 साल का युवक व केसरी बाग कपूरथला का 28 साल का युवक शामिल है। दूसरी ओर जन्माष्टमी के मौके बाजारों में पहले से अधिक भीड़ देखी जा रही है। ऐसे में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हिदायतों की पालना बेहद जरूरी है। बाजारों में महिलाओं को बिना मास्क पहने खरीदारी करते देखा जा सकता है जिससे महामारी के बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं।

सेहत विभाग की टीम ने 572 लोगों के भरे सैंपल : सिविल सर्जन

सिविल सर्जन डा. जसमीत कौर बावा ने बताया कि मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने अलग-अलग क्षेत्रों में कुल 572 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए हैं। टीम ने कपूरथला से 211, फगवाड़ा से 52, सुल्तानपुर लोधी से 21, फत्तूढ़ींगा से 50, काला संघिया से 51, बेगोवाल से 28, भुलत्थ से 15, टिब्बा से 84, पांछटा से 60 लोगों के सैंपल लिए गए है। उन्होंने लोगों को सेहत विभाग की हिदायतों का पालन करने की अपील है।

chat bot
आपका साथी