घर के बाहर गाड़ी खड़ी करने के विरोध में किया प्रदर्शन

डेमोक्रेटिक भारती समाज पार्टी ने शुक्रवार को पार्टी के प्रदेश महासचिव सतीश कुमार नाहर के नेतृत्व में बीडीपीओ दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर बीडीपीओ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 05:49 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 05:49 PM (IST)
घर के बाहर गाड़ी खड़ी करने के विरोध में किया प्रदर्शन
घर के बाहर गाड़ी खड़ी करने के विरोध में किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, कपूरथला : डेमोक्रेटिक भारती समाज पार्टी ने शुक्रवार को पार्टी के प्रदेश महासचिव सतीश कुमार नाहर के नेतृत्व में बीडीपीओ दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर बीडीपीओ मुर्दाबाद के नारे लगाए। नाहर ने कहा कि बीडीपीओ कपूरथला ने राजनीतिक शह पर महिदर सिंह बलेर के खिलाफ 133 का अवैध कलंदरा (घर के बाहर गाड़ी खड़ी कर देना) तैयार कर दिया है जिसे पार्टी किसी कीमत पर सहन नहीं करेगी। महिदर सिंह बलेर ने जिन लोगों के खिलाफ बीडीपीओ को शिकायतें दर्ज करवाईं हैं, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इसी के रोष स्वरूप पार्टी ने प्रदर्शन किया। इस बीच थाना सिटी एसएचओ और पंचायत अफसर सुखजिदर ने आश्वासन दिया कि मामले में मंगलवार तक जरूर कार्रवाई कर दी जाएगी। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने धरना समाप्त कर दिया। सतीश नाहर ने चेतावनी दी कि अगर मंगलवार तक आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो पार्टी बीडीपीओ दफ्तर के बाहर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर देगी। धरने के दौरान रणजीत कौर रेनू, कुलविदर कौर, बख्शो, चरनजीत कौर, सिमरनीत कौर, जोगिदर कौर, धर्मपाल, जसपाल, बलदेव सिंह, लख्खा सूबेदार, मोहन सिंह, सरबजीत सिंह, संतोख सिंह, अजैब सिंह, गीता आदि मौजूद थे।

कोट्स

मामले की सारी रिपोर्ट बनाकर डीसी कार्यालय के सुपुर्द कर दी गई है। महिदर सिंह बलेर ने जिन लोगों के खिलाफ दरखास्तें दी थीं उनकी रिपोर्ट बनाकर भी डीसी को भेजी गई है।

--अमरजीत सिंह, बीडीपीओ

chat bot
आपका साथी