साली की हत्या कर जीजा ने लगाया फंदा, एक ही कमरे से मिली दोनो की लाश

फगवाड़ा के गांव नंगल में जीजा ने साली की हत्या कर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Oct 2020 02:22 AM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 05:08 AM (IST)
साली की हत्या कर जीजा ने लगाया फंदा, एक ही कमरे से मिली दोनो की लाश
साली की हत्या कर जीजा ने लगाया फंदा, एक ही कमरे से मिली दोनो की लाश

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : शहर के नजदीकी गांव नंगल में शनिवार को किसी बात को लेकर हुए हुए झगड़े के बाद जीजा ने अपनी साली की हत्या कर दी। इसके बाद उसने घर की छत में लगे पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक बौध राज गांव जेठू माजरा, नवांशहर का रहने वाला है तथा मृतका प्रवीण कुमारी गांव जंडाली, जालंधर की रहने वाली है। घटना स्थल पर पहुंची थाना सतनामपुरा की एसएचओ ऊषा रानी ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। घटना के बाद गांव नंगल में शोक का माहौल है।

थाना सतनामपुरा की पुलिस को दिए गए बयान में मृतक बौध राज की 14 साल की बेटी अंजली ने बताया कि वह तीन महीने से गांव नंगल में अपने नानी के घर में रह रही है। उसकी मासी प्रवीण कुमारी भी अपने बच्चों सहित गांव नंगल में रहने के लिए आई थी। शुक्रवार रात नौ बजे उसके पिता ने फोन करने पूछा कि तुम्हारी मासी फोन नहीं उठा रही है। तुम अपनी मासी से मेरी बात करवा दो। जब उसने फोन पर अपने पिता की मासी से करवानी चाही तो मासी ने बात करने से इंकार कर दिया। शनिवार को सुबह दस बजे उसका पिता गांव नंगल में स्थित उसकी नानी के घर आया। उस समय नानी किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी। पिता के आने के बाद ही मासी के साथ उनका किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। कुछ ही देर बाद उसके पिता मासी को कमरे में ले गए और कमरा अंदर से बंद कर लिया। लड़की ने बताया कि उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला जिसके बाद उसने नानी को बुलाया। नानी ने आसपास के लोगों को बुलाकर दरबाजा खुलवाया तो देखा कि उसके पिता व मासी दोनो ही मृत पड़े हुए थे।

घटना की जांच कर रही पुलिस : एसएचओ

थाना सतनामपुरा की एसएचओ ऊषा रानी ने बताया की अब तक जांच में सामने आया है कि मृतक बौध राज और मृतका प्रवीण के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है। ऐसी संभावना है कि पहले बौध राज ने अपनी साली प्रवीण की हत्या की और बाद में खुद घर की छत में लगे पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस घटना की गंभीरता से जांच कर रही है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने जाएगी। थाना सतनामपुरा की पुलिस ने मृतका प्रवीण के पिता सोढी राम की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले को लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी