तीन महिलाओं सहित 10 संक्रमित, एक की मौत

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हुई है लेकिन खतरा टला नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 10:16 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 10:16 PM (IST)
तीन महिलाओं सहित 10 संक्रमित, एक की मौत
तीन महिलाओं सहित 10 संक्रमित, एक की मौत

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हुई है लेकिन खतरा टला नहीं है। शुक्रवार को कोरोना से फगवाड़ा के रहने वाले 74 वर्षीय बुजुर्ग की जालंधर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। अब तक कोरोना से 167 लोगों की मौत हुई है। शुक्रवार को तीन महिलाओं सहित कोरोना के दस नए मरीज मिले हैं। संक्रमितों की संख्या 4079 तक पहुंच गई है।

सिविल सर्जन डा. सुरिदर कुमार ने बताया कि सिविल अस्पताल कपूरथला में शुक्रवार को एंटीजन पर 70 सैंपल की जांच की गई जिसमें सात की रिपोर्ट पाजिटिव और 63 की रिपोर्ट नेगेटिव आई। ट्रूनेट पर किए गए टेस्ट में तीन सैंपल की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। शुक्रवार को जिले में कोरोना टेस्ट के लिए 1464 लोगों के सैंपल लिए गए।

सिविल अस्पताल के डा. राजीव भगत ने बताया कि शुक्रवार को पाजिटिव आने वाले मरीजों में बिशनपुर राया कपूरथला की 39 साल की महिला, माल रोड कपूरथला की 49 की साल महिला, मोहल्ला उच्चा धोड़ा कपूरथला का 45 साल का व्यक्ति, फगवाड़ा का 25 साल का युवक, फगवाड़ा का 42 साल का व्यक्ति, फगवाड़ा का 24 साल युवक, कपूरथला की 58 साल की महिला, कपूरथला का 29 साल का युवक, कपूरथला का 49 साल का व्यक्ति तथा आरसीएफ का 50 साल का व्यक्ति शामिल है।

डा. राजीव भगत ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि त्योहारों के सीजन में संक्रमण से बचने के लिए सावधानी बरतें। घरों से बाहर निकलने पर मास्क जरूर पहनें तथा शारीरिक दूरी के नियम का पालन करें। उन्होंने कहा कि सावधानी और जागरूकता से ही कोरोना संक्रमण से बचाव संभव है। शहरवासी सेहत विभाग की हिदायतों का पालन करें।

chat bot
आपका साथी