अंदर चल रही थी बीजेपी की बैठक, कांग्रेसियों ने बाहर कर दिया हंगामा

भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करने जालंधर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक के कार्यक्रम स्थल के बाहर कांग्रेसी एवं भाजपाई आमने-सामने हो गए।

By Sat PaulEdited By: Publish:Mon, 24 Dec 2018 03:53 PM (IST) Updated:Mon, 24 Dec 2018 03:53 PM (IST)
अंदर चल रही थी बीजेपी की बैठक, कांग्रेसियों ने बाहर कर दिया हंगामा
अंदर चल रही थी बीजेपी की बैठक, कांग्रेसियों ने बाहर कर दिया हंगामा

जेएनएन, जालंधर। भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करने जालंधर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक के कार्यक्रम स्थल के बाहर कांग्रेसी एवं भाजपाई आमने-सामने हो गए। श्वेत मलिक तीन जनवरी को गुरदासपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुक्राना रैली के लिए बैठक करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान मलिक के कार्यक्रम के बाहर हंगामा हो गया। होटल इंद्रप्रस्थ के बाहर यूथ कांग्रेसी नेता जगदीप सिंह सोनू संधर अपने साथियों के साथ पहुंच गए और काले झंडे दिखाए। तभी बीजेपी कार्यकर्ता भी होटल से बाहर आए और कांग्रेसियों को बाहर जाने के लिए कहा। इस दौरान इनके बीच काफी बहसबाजी हुई। कांग्रेसी नेता सोनू संधर का कहना है कि पांच साल में बीजेपी ने कोई वादा पूरी नहीं किया। इसी को लेकर वह विरोध जताने पहुंचे थे। इस दौरान मलिक ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाबियों के साथ बहुत प्यार करते हैं। इसलिए ही वह नव वर्ष की पहली रैली पंजाब के जिला गुरदासपुर में कर शुरुआत करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा श्री करतारपुर साहिब के कॉरिडोर को मंजूरी देने के लिए सभी पंजाब वासियों को बढ़-चढ़कर इस रैली में शामिल होकर पीएम मोदी का धन्यवाद करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पंजाब वासियों को अपने प्रधानमंत्री पर मान होना चाहिए कि जिनकी 2017 में गठित की गई एसआइटी की बदौलत निर्दोष सिखों के हत्यारे कांग्रेसी सज्जन कुमार को आजीवन उम्रकैद की सजा मिली, जो आज तक केंद्र में कांग्रेस सरकार की छत्रछाया में 34 वर्ष से खुलेआम घूम रहा था।

बैठक में विशेष तौर पर केंद्रीय मंत्री विजय सांपला, प्रदेश संगठन मंत्री दिनेश शर्मा, भाजपा प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर, विधायक सोम प्रकाश, जिला अध्यक्ष रमन पब्बी, आनंद शर्मा पुरशोतम, प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा सनी शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र भगत, पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोरंजन कालिया, केडी भंडारी, पूर्व मेयर सुनील ज्योति एवं मेयर अरुण खोसला उपस्थित हुए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी