पत्नी के साथ नशे की सप्लाई देने जा रहा तस्कर गिरफ्तार, 16 किलो डोडे बरामद

देहात पुलिस ने कर्फ्यू में नशे की सप्लाई करने वाले नशा तस्कर और उसकी पत्नी को 16 किलो डोडे के साथ गिरफ्तार किया है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Fri, 17 Apr 2020 01:15 PM (IST) Updated:Fri, 17 Apr 2020 01:15 PM (IST)
पत्नी के साथ नशे की सप्लाई देने जा रहा तस्कर गिरफ्तार, 16 किलो डोडे बरामद
पत्नी के साथ नशे की सप्लाई देने जा रहा तस्कर गिरफ्तार, 16 किलो डोडे बरामद

जालंधर, जेएनएन। देहात पुलिस ने कर्फ्यू में नशे की सप्लाई करने वाले नशा तस्कर और उसकी पत्नी को 16 किलो डोडे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान मेहतपुर के गांव बूटे दियां छन्ना के रहने वाले शिंदर और उसकी पत्नी महिंदर कौर के रूप में हुई है। आरोपित नशा तस्करी के अन्य दो मामले में जेल में सजा काट रहा था। वह कुछ दिन पहले ही जेल से पेरोल पर बाहर आया था।

पेरोल की अवधि पूरी होने पर उसे बुधवार को जेल लौटना था और इसी दिन पुलिस के हत्थे वह चढ़ गया। सीआइए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि बुधवार दोपहर को एसआइ सुरजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ अड्डा पिंड खोखेवाल में मौजूद थे। इस दौरान सूचना मिली की उक्त आरोपित पत्नी के साथ हुंडई वर्ना कार (पीबी डीएस 7372) में सवार होकर नशे की सप्लाई देने जा रहा है।

इस पर एसआइ सुरजीत ने तुरंत पुलिस पार्टी के साथ अकाल एकेडमी रोड पर नाकेबंदी कर दी जिसके बाद उक्त कार के वहां पहुंचने पर उसे रुकवा लिया गया। इसके बाद कार में सवार उक्त दंपति से पूछताछ कर तलाशी लेने पर कार की डिग्गी से एक सफेद रंग के बोरे में 16 किलोग्राम डोडे बरामद हुए। थाना बिलगा में उक्त दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी