विजिलेंस ने 40 हजार रिश्वत लेते एएसआइ को किया गिरफ्तार

विजिलेंस की टीम ने बुधवार को आर्थिक अपराध शाखा के एक एएसआइ को 40 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 May 2022 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 25 May 2022 11:10 PM (IST)
विजिलेंस ने 40 हजार रिश्वत लेते एएसआइ को किया गिरफ्तार
विजिलेंस ने 40 हजार रिश्वत लेते एएसआइ को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर : विजिलेंस की टीम ने बुधवार को आर्थिक अपराध शाखा के एक एएसआइ को 40 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। एएसआइ चरनजीत सिंह पर आरोप है कि उसने लुधियाना के एक कार डीलर से जालंधर के मकसूदां इलाके की रहने वाली महिला रंजीत कौर पर कार्रवाई करने के एवज में उक्त राशि रिश्वत के रूप में ली थी।

लुधियाना के किचलू नगर के रहने वाले कार डीलर मुकेश कुमार ने जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को शिकायत दी थी कि उसने पिछले साल रंजीत कौर नामक महिला को एक टोयटा फा‌र्च्यूनर गाड़ी 15 लाख रुपये में बेची थी। गाड़ी लेते समय मुकेश कुमार व महिला के बीच डील हुई कि वह उक्त पैसे एडवांस देकर बाकी किश्तों पर देगी। रंजीत कौर ने कुछ समय बाद कार आगे जाली दस्तावेज बनाकर बेच दी।

इसके बाद मुकेश ने जालंधर पुलिस को शिकायत दी। इस शिकायत पर कार्रवाई करने के लिए ने एएसआइ चरनजीत सिंह को मार्क कर दिया। मुकेश कुमार के मुताबिक एएसआइ चरनजीत सिंह ने डा. रंजीत कौर पर कार्रवाई करने के एवज में उससे एक लाख रुपये मांगे थे। बाद में डील 40 हजार रुपये में फाइनल हुई। इसके बाद मुकेश कुमार ने इसकी शिकायत विजिलेंस टीम को की। विजिलेंस टीम ने अपने बनते स्टाफ व गवाहों को साथ लेकर एएसआइ चरनजीत सिंह को 40 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ लिया।

chat bot
आपका साथी