शादियों के बाद अब धार्मिक कार्यक्रमों में भी फायरिंग, Social Media पर दो वीडियो वायरल

नवंबर महीने में पंजाब में इस तरह के दो मामले सामने आए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो संगरूर का बताया जा रहा है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 01:45 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 03:32 PM (IST)
शादियों के बाद अब धार्मिक कार्यक्रमों में भी फायरिंग, Social Media पर दो वीडियो वायरल
शादियों के बाद अब धार्मिक कार्यक्रमों में भी फायरिंग, Social Media पर दो वीडियो वायरल

जालंधर, जेएनएन! पंजाब में शादी और पार्टियों के दौरान शाैक के तौर पर फायरिंग करना आम बात है। लेकिन अब धार्मिक कार्यक्रम के दौरान भी गोलियां चलाने के मामले सामने आने लगे हैं। नवंबर महीने में पंजाब में इस तरह के दो मामले सामने आए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो संगरूर और दूसरा वीडियो लुधियाना जिले का है। संगरूर में नगर कीर्तन के दौरान फायरिंग का मामला पिछले हफ्ते सामने आया था और अरदास के दौरान गोलियां चलाने का दूसरा वीडियो अभी हाल ही का बताया जा रहा है। संगरूर में नगर कीर्तन के दौरान फायरिंग का वीडियो जब सोशल मीडिया पर ज्यादा शेयर किया जाने लगा तो पुलिस ने दिडबा थाना के एसएचओ को लाइन हाजिर कर दस लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी थी।

अरदास के दौरान किए पांच फायर

संगरूर के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुए दूसरे वीडियो में धार्मिक समागम के दौरान पांच फायर किए गए। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रिहायशी इलाके में सजे शामियाने में एक व्यक्ति अरदास के दौरान फायर कर रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि उक्त व्यक्ति ने एक के बाद पांच फायर किए। वीडियाे में फायरिंग के दौरान आसपास खड़े बच्चों व अन्य लोगों की आवाज भी साफ सुनाई दे रही है। बताया जा रहा है कि किसी गुरुद्वारा साहिब का है।

जान पर भारी पड़ रहा शौक

पंजाब में शादी-समारोह के दौरान गोलियां चलाने का शौक काफी लोगों को है। शादी में गोलियां चलाने का यह शौक लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ रहा है। पंजाब में कई एेसे मामले सामने आए हैं, जहां शादी व पार्टियों के दौरान की गई फायरिंग में किसी की मौत हो जाती है। 20 फरवरी 2014 को होशियापुर में शादी के दौरान शौक के तौर पर की गई फायरिंग में एक युवक दलजीत सिंह को अपनी जान गंवानी पड़ी थी। तीन दिसंबर 2016 को शादी के दौरान डांसर बुलाई गई थी। इस दौरान किसी रिश्तेदार ने गोली चला दी थी। इस दौरान गोली लगने से डांसर कुलविंदर कौर की मौत हो गई थी। कोटकपूरा में 20 नवंबर 2017 को शादी में फायरिंग से एक आठ साल के बच्चे की जान चली गई थी। छह जनवरी 2018 को तरतारन में कांग्रेस नेता के रिजॉर्ट में हुई शादी में चलाई गई गोली दूल्हे के दोस्त को लगी थी। यहां दूल्हे के दोस्त की मौके पर मौत हो गई थी। दस फरवरी 2018 को होशियारपुर की छत्ता मार्केट में डीजे पर डांस करते हुई गोली चलाई थी, जिसमें एमबीए के स्टूडेंट्स की मौत हाे गई थी। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी