प्रधान पद के दो उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र वापस लिए, दोनों ग्रुपों में कांटे की टक्कर

होलसेल दवाइयों की दिलकुशा मार्केट की होलसेल केमिस्ट आर्गेनाइजेशन के चुनाव की गतिविधियां तेज हो गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:08 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:37 PM (IST)
प्रधान पद के दो उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र वापस लिए, दोनों ग्रुपों में कांटे की टक्कर
प्रधान पद के दो उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र वापस लिए, दोनों ग्रुपों में कांटे की टक्कर

जागरण संवाददाता,जालंधर

होलसेल दवाइयों की दिलकुशा मार्केट की होलसेल केमिस्ट आर्गेनाइजेशन (डब्ल्यूसीओ) के चुनाव ने शनिवार को राजनीतिक मोड़ ले लिया है। बिना ग्रुप के चुनाव मैदान में उतरे प्रधान पद के दोनों उम्मीदवारों ने शनिवार शाम को नामांकन पत्र वापस ले लिया है। इससे पहले दैनिक जागरण ने गुप्त बैठकों में उम्मीदवारों के नामांकन वापस लेने की संभावना व्यक्त की थी। अब चुनाव में चोपड़ा और मंगली ग्रुप से सीधी टक्कर होगी। दोनों ग्रुपों के उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है।

शनिवार को नामांकन पत्र वापस लेने के अंतिम दिन प्रधान पद के लिए चुनाव मैदान में उतरे नवदीप मदान नड्डी ने चोपड़ा ग्रुप के हक में अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया। वहीं प्रधान पद के दूसरे उम्मीदवार अतुल सूद ने भी नामांकन पत्र वापस ले लिया। चुनाव कमेटी के सदस्य सर्वमीत आहुजा, अनिल कयाल तथा गुरप्रीत सिंह ने कहा कि प्रधान पद के दो उम्मीदवारों के नामांकन वापस लेने के बाद अब चुनाव मैदान में प्रधान, सचिव और वित्त सचिव के पदों पर दो-दो उम्मीदवार ही बचे हैं। 26 सितंबर को होटल न्यू कोर्ट रेजीडेंसी में चुनाव करवाए जाएंगे। उन्होंने उम्मीदवारों को चुनाव प्रचार के दौरान नीतियों का सख्ती से पालन करने की बात कही। नीतियों को दरकिनार करने वाले चुनाव के लिए अयोग्य करार दिए जाएंगे।

उधर मंगली ग्रुप ने शनिवार शाम को चुनाव प्रचार की ताल ठोक दी है। उन्होंने मार्केट के विभिन्न हिस्सों में बैठकें कर ग्रुप के साथियों के लिए वोट मांगे। इसके अलावा वोट मांगने के लिए दुकानों पर भी पहुंचे। चुनाव मैदान में उम्मीदवार

चोपड़ा ग्रुप प्रधान : निशांत चोपड़ा

सचिव : संजय चोपड़ा

वित्त सचिव : संदीप रतन टीनू

----- मंगली ग्रुप प्रधान : गोपाल कृष्ण चुघ

सचिव : संजीव पुरी

वित्त सचिव : लक्ष्मी कांत चुघ

बिना दबाव वापस लिया नामांकन : अतुल

अतुल सूद ने कहा कि बिना किसी ग्रुप के दबाव के नामांकन पत्र वापस लिया है। वह बिना किसी भेदभाव से मार्केट की एसोसिएशन की सेवा में समर्पित रहेंगे। चोपड़ा ग्रुप को समर्थन दूंगा : नवदीप

नवदीप मदान नड्डी ने कहा कि मार्केट की सेवा करना चाहता हूं। निवर्तमान प्रधान रिशु वर्मा चोपड़ा ग्रुप के साथियों के साथ एक अहम बैठक हुई। इस दौरान उन्होंने कार्यकारिणी में पूरा सम्मान देने का वायदा किया। अब चोपड़ा ग्रुप को पूरा समर्थन देंगे।

chat bot
आपका साथी