लाडोवाली रोड में सार्जेट को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

देर रात 12 बजे लाडोवाली रोड स्थित प्रीत नगर के पास राणा कुकिंग स्कूल के सामने दो कारों की टक्कर से खफा कार सवार तीन युवकों ने दूसरी कार में सवार एयरफोर्स के सार्जेट एके मिश्रा को पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Oct 2018 08:00 AM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 11:25 AM (IST)
लाडोवाली रोड में सार्जेट को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
लाडोवाली रोड में सार्जेट को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

जागरण संवाददाता, जालंधर : देर रात 12 बजे लाडोवाली रोड स्थित प्रीत नगर के पास राणा कुकिंग स्कूल के सामने दो कारों की टक्कर से खफा कार सवार तीन युवकों ने दूसरी कार में सवार एयरफोर्स के सार्जेट एके मिश्रा को पीट पीटकर अधमरा कर दिया।

जानकारी के अनुसार इलाके में माता का जागरण होने के कारण एक साइड का रास्ता बंद किया हुआ था। एक तरफ से ही ट्रैफिक चल रहा था। इसी कारण उक्त दोनों गाड़ियों की टक्कर हो गई। इसके बाद गुस्से में आए टाटा गाड़ी नंबर पीबी 21 ई 0038 सवार तीनों युवकों ने स्विफ्ट गाड़ी नंबर पीबी 08 सीजे (टी) 3173 में सवार एयरफोर्स के सार्जेट एके मिश्रा को गाड़ी से उतारकर दौड़ा दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने सार्जेट को उक्त हमलावर युवकों से छुड़वाना चाहा तो हमलावरों ने लोगों को भी पीटना शुरू कर दिया। लोगों ने पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। हमलावर लोगों को और सार्जेट को दौड़ा दौड़ा कर पीटते रहे। मौके पर जमा हुए लोगों का कहना था कि अगर पुलिस मौके पर पहुंच जाती तो इतना हंगामा न होता। पुलिस वालों से सामने भी करते रहे हंगामा

लोगों ने हंगामा होता देख तुरंत पुलिस को फोन कर दिया था लेकिन करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने भी हमलावर हंगामा करते रहे। हमलावरों को भारी पड़ता देख दो पुलिस मुलाजिमों ने और पुलिस बल मंगवाया और सार्जेट को तीनों से छुड़वाकर एंबुलेंस से सिविल अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस तीनों तीनों हमलावर युवकों को गिरफ्तार करके थाने ले आई। युवकों की गाड़ी से मिली शराब

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब हमलावरों के कार की तलाशी ली तो कार से शराब की बोतल मिली। युवकों की गाड़ी पर पंजाब हरियाणा एडवोकेट हाईकोर्ट का स्टिकर लगा हुआ था।

chat bot
आपका साथी