तेज रफ्तार दो गाड़ियों की टक्कर में तीन घायल

अर्बन अस्टेट फेज-2 में रविवार देर रात को दो तेज रफ्तार गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में एक गाड़ी में सवार तीन व्यक्ति घायल हो गए जबकि दूसरी गाड़ी के एयरबैग खुलने से उसमें सवार व्यक्ति बाल बाल बच गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Jun 2019 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 10 Jun 2019 08:25 PM (IST)
तेज रफ्तार दो गाड़ियों की टक्कर में तीन घायल
तेज रफ्तार दो गाड़ियों की टक्कर में तीन घायल

जागरण संवाददाता, जालंधर : अर्बन अस्टेट फेज-2 में रविवार देर रात को दो तेज रफ्तार गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई। हादसे में एक गाड़ी में सवार तीन व्यक्ति घायल हो गए, जबकि दूसरी गाड़ी के एयरबैग खुलने से उसमें सवार व्यक्ति बाल बाल बच गए। हालांकि सोमवार शाम को दोनों पक्षों के बीच थाने में ही राजीनामा हो गया, जिस कारण पुलिस ने भी मामले में किसी पक्ष के खिलाफ किसी तरह की पुलिस कार्रवाई करना जरूरी नहीं समझा।

थाना सात के एसएसआइ कमलजीत सिंह ने बताया कि एक गाड़ी में सवार परिवार हिमाचल प्रदेश में धार्मिक स्थल से वापस घर जा रहा था। इस दौरान अर्बन अस्टेट फेज-टू के पास उनकी गाड़ी की दूसरी कार से टक्कर हो गई। एएसआइ ने बताया कि दोनों वाहनों की हालत से पता चलता है कि दोनों ही तेज रफ्तार में थीं। रविवार देर रात को हुई उक्त घटना के बाद हादसे में घायल हुए तीन युवकों को तुरंत पास के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उनकी हालत में सुधार है। हालांकि पुलिस ने देर रात को ही दोनों वाहनों को कब्जे में लिया था, लेकिन सोमवार शाम को दोनों ही पक्षों ने मामले में एक दूसरे खिलाफ किसी तरह की पुलिस कार्रवाई करवाने से मना कर दिया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी